बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी ने एक दूसरे को कभी नहीं किया प्रपोज, फिर भी आज हैं पति-पत्नी

बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी ने एक दूसरे को कभी नहीं किया प्रपोज, फिर भी आज हैं पति-पत्नी
आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने एक दूसरे को कभी प्रपोज ही नहीं किया है। लेकिन इसके बावजूद भी आज यह दोनों पति पत्नी है।

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ी अजय देवगन और काजोल के बारे में। आपको बता दें कि अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड फिल्म गुंडाराज की शूटिंग के वक्त एक दूसरे के करीब आ गए थे। उसी वक्त से इन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। आपको यह बात जानकर बहुत ही आश्चर्य होगा कि इन दोनों ने एक दूसरे को कभी भी प्रपोज नहीं किया था। लेकिन फिर भी शादी करने तक बात पहुंच गई थी।

Third party image reference
इन दोनों कलाकारों ने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है। इन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही शानदार फिल्में भी दी है। मौजूदा समय में यह दोनों कलाकार पति-पत्नी के रूप में बहुत ही खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। इनके बेटे का नाम युग और बेटी का नाम नयासा है।

Third party image reference
काम की बात करें तो यह बॉलीवुड जोड़ी आने वाली फिल्म तानाजी में दिखाई देगी। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का बजट लगभग 150 करोड़ है।
बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी ने एक दूसरे को कभी नहीं किया प्रपोज, फिर भी आज हैं पति-पत्नी बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी ने एक दूसरे को कभी नहीं किया प्रपोज, फिर भी आज हैं पति-पत्नी Reviewed by Author on November 07, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.