बेटे के साथ नजर आई भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी की मालकिन और एक्ट्रेस, दिखा हॉट अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने साल 2005 मे टी-सीरीज के मालिक दिवंगत गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से शादी की और टी-सीरीज कंपनी की मालकिन बन गयी। टी-सीरीज भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी और मूवी स्टुडियो है। दिव्या को पिछले दिनों अपने बेटे के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वे बेहद हॉट लुक में नजर आ रही थी।

Third party image reference
दिव्या खोसला कुमार ने शादी के बाद अभिनय छोड़ने के पश्चात कई फिल्मों का निर्देशन भी किया। हाल ही में दिव्या एक बार फिर चर्चा में आई है। इसका कारण हाल ही में जारी किया गया जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का पोस्टर है। इस पोस्टर मे एक तरफ जॉन और दूसरी ओर दिव्या नजर आ रही हैं।

Third party image reference

सत्यमेव 2 में नजर आ सकती हैं दिव्या

जारी किए गए इस पोस्टर और सूत्रों की मानें तो दिव्या खोसला जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में नजर आ सकती हैं। हालांकि दिव्या अभिनय को छोड़ चुकी हैं लेकिन खबरों पर गौर करें तो सालों बाद दिव्या एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। अगर ऐसा होता है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अब भी दिव्या दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ पाने में सफल हो पाएँगी अथवा नहीं?

Third party image reference

देखिये दिव्या की कुछ और तस्वीरें

यहाँ आप दिव्या खोसला की कुछ और तस्वीरें देख सकते हैं, जो हाल में मुंबई एयरपोर्ट पर उनके बेटे के साथ ली गयी हैं।

Third party image reference
इस तस्वीर में दिव्या बेहद हॉट नजर आ रही है।

Third party image reference
आपको क्या लगता है कि क्या दिव्या एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर दर्शकों का दिल जीत पाएँगी? अपने विचार हमें कमेंट मे बताएं। साथ ही हमें फॉलो करना न भूलें।
बेटे के साथ नजर आई भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी की मालकिन और एक्ट्रेस, दिखा हॉट अवतार बेटे के साथ नजर आई भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी की मालकिन और एक्ट्रेस, दिखा हॉट अवतार Reviewed by Author on November 06, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.