बेहद ही बदल गई है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, यकीन नहीं आ रहा तो देखें तस्वीरें


Third party image reference
फिल्म बजरंगी भाईजान से प्रसिद्ध हुई मुन्नी यानी हर्षाली की कुछ तस्वीरें बेहद ही वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों में हर्षाली बेहद ही सुंदर लग रही है। इन तस्वीरों में हर्षाली सूट में नजर आ रही है और इन तस्वीरों को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।
11 साल की हर्षाली अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं और कई बार हर्षाली ने अपनी ये इच्छा जाहिर भी की है कि वो बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री बनने का सपना देखती हैं।

पढ़ाई पर दे रही हैं अपना ध्यान


Third party image reference
अभिनय करने के साथ-साथ हर्षाली अपनी पढ़ाई पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं और बॉलीवुड में काम करने के बाद भी अपनी पढ़ाई के साथ कोई भी समझौता नहीं कर रही हैं। हर्षाली सामान्य बच्चों की तरह ही स्कूल जाया करती हैं और मन लगाकर पढ़ाई कर रही है।

बजरंगी भाईजान से मिली थी पहचान


Third party image reference
हर्षाली मल्होत्रा एक चाइल्ड एक्टर हैं और इन्होंने बजरंगी भाईजान फिल्म में एक पाकिस्तान लड़की का किरदार निभाया था और इस किरदार के लिए हर्षाली को कई सारे अवार्ड्स भी मिले थे।
इस फिल्म में हर्षाली ने सलमान खान के साथ काम किया था और ये फिल्म साल 2015 में आई थी। इस फिल्म के अलावा हर्षाली मल्होत्रा कई सारी एड भी कर चुकी हैं और इन्होंने अपने करियर की पहली एड अभिनेत्री कृति सेनन के साथ की थी।

सोशल मीडिया पर हैं काफी एक्टिंव


Third party image reference
हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर बेहद ही एक्टिंव रहती हैं और समय समय पर अपनी तस्वीरे और वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हालांकि हर्षाली का सोशल मीडिया उनकी मम्मी द्वारा हैंडल किया जाता है। क्योंकि हर्षाली बेहद ही छोटी हैं।

कई नाटकों में भी किया है काम


Third party image reference
हर्षाली का जन्म 3 जून 2008 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था और इन्होंने फिल्मों के अलावा कई सारे नाटकों में भी काम कर रखा है। हर्षाली ने क़ुबूल है (2014) और लौट आओ तृषा (2014) जैसे धारावाहिक में काम कर रखी है।
बेहद ही बदल गई है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, यकीन नहीं आ रहा तो देखें तस्वीरें बेहद ही बदल गई है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, यकीन नहीं आ रहा तो देखें तस्वीरें Reviewed by Author on November 06, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.