अजीब स्टाइल में बिना मेकअप सड़को पर घूमती नजर आयी किंग खान की पत्नी, चेहरे पर दिखीं मायूसी

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने आज जो सफलता और पहचान पायी है उसके पीछे कहीं ना कहीं उनकी पत्नी गौरी खान का भी हाथ है। समाज का विरोध और धर्म की दीवार को नज़रंदाज़ कर शाहरुख और गौरी की जोड़ी प्रेम करने वालों के लिए एक मिसाल है। और आज भी दोनों साथ में बहुत खुश है।

Third party image reference
हाल ही में मुंबई के जुहू में गौरी को बिल्कुल अलग से अंदाज़ में स्पॉट हुई। इस दौरान गौरी ने ब्लू स्ट्राइप शर्ट को बिल्कुल स्टाइलिश तरीके से पहना था। पैंट के साथ शर्ट को नॉटेड लुक देकर वो काफी कैजुअल दिख रही थी।

Third party image reference
वो बिना मेकअप फेस को छुपाती नजर आयी, लेकिन उम्र का असर फिर भी चेहरे पर झलक रहा है। तस्वीरों में आप देख ही सकते है। इंटरनेट पर ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही है|

Third party image reference

Third party image reference
अभी फ़िलहाल शाहरुख ने बॉलीवुड से ब्रेक लिया है, गौरी इस बात से बहुत खुश हैं क्योंकि शाहरुख ब्रेक की वजह से घर पर रहकर बच्चों का अच्छे से ख्याल रख सकते हैं और परिवार के साथ ज्यादा समय व्यतीत कर सकते हैं।
अजीब स्टाइल में बिना मेकअप सड़को पर घूमती नजर आयी किंग खान की पत्नी, चेहरे पर दिखीं मायूसी अजीब स्टाइल में बिना मेकअप सड़को पर घूमती नजर आयी किंग खान की पत्नी, चेहरे पर दिखीं मायूसी Reviewed by Author on November 06, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.