मोदी और राहुल एक दिन में खाने पर खर्च कर देते हैं इतना, जान लीजिए

राजनीति के दो चेहरे सबसे ज्यादा चर्चा में रहते है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी। दोनों एक दूसरे के ऊपर वॉर करते रहते है। अब हालाकिं राहुल गांधी राजनीति में सक्रिय नहीं हैं लेकिन वे कई मौकों पर अपनी मां सोनिया गांधी के साथ नजर आते हैं। आज हम आपको इन दोनों की फ़ूड हैबिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं। मोदी और राहुल अपने एक दिन के खाने पर कितना खर्च करते हैं, इसी बात की जानकारी हम आपको देंगे।
1. राहुल गांधी
राहुल गांधी खाने के बहुत शौकीन हैं। वो हर दिन सुबह 6 बजे उठते हैं और व्यायाम करके 8 बजे तक नाश्ता करना पसंद करते हैं। उन्हें नाश्ते में कॉफी के साथ ऑमलेट लेना पसंद है और उनका ज्यादातर नाश्ता इसी से होता है। इसके बाद वे इटैलियन जूस लेना पसंद करते हैं जो काफी महंगा होता है। इसके बाद दिन के खाने के खाने में हफ्ते में 5 दिन उऩ्हें सूप और गार्लिक पिज्जा खाना पसंद करते है। फिर रात के खाने में राहुल गांधी को सब्जी, दाल मखनी और राजमा चावल खाना पसंद है। इस हिसाब से राहुल गांधी के एक दिन के खाने का खर्चा लगभग 600 से 700 रुपये का खर्चा आता है।
2. नरेंद्र मोदी
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने लगातार काम करने के लिए जाने जाते है। मोदी समय के पक्के हैं और 24 घंटों में 18 घंटे वे काम किया करते हैं, वैसे भी उन्होंने कहा ही है कि उनका अब पूरा जीवन देश के लिए समर्पित है।
वे सुबह उठकर योगा करते हैं और पूजा करना पसंद करते हैं। फिर नाश्ते में जूस और ढोकला या पोहा खाना पसंद करते हैं। इसके बाद वे काम में लग जाते हैं और दिन के खाने में सादा या हल्का खाना ही खाते हैं। इसके बाद रात में उन्हें दाल, चावल, रोटी और सब्दी के साथ कुछ मीठा खाना ही पसंद है। इसके अलावा मोदी किसी भी तरह के खाने से परहेज करते हैं और उनके स्वस्थ रहने का शायद यही राज है। इस तरह उनके खाने का खर्चा मात्र 200 से 250 ही आता है।
मोदी और राहुल एक दिन में खाने पर खर्च कर देते हैं इतना, जान लीजिए मोदी और राहुल एक दिन में खाने पर खर्च कर देते हैं इतना, जान लीजिए Reviewed by Author on November 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.