अगर फिर से बने शोले फिल्म तो ये स्टार्स रहेंगे फिट, बसंती और गब्बर का रोल दिल जीत लेगा

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड इतिहास की सबसे बेहतरीन फिल्म शोले साल 1975 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का बजट 3 करोड़ रुपए था। इस फिल्म का निर्देशन रमेश सिप्पी ने किया था। ब्लॉकबस्टर फिल्में अभिनेता अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी जया बच्चन, संजीव कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
इस फिल्म ने उस वक्त भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपए की कमाई की थी। जिसे एक बहुत बड़ी उपलब्धि कहा जाता है। इस फिल्म में दर्शकों ने सभी किरदारों को बहुत पसंद किया था। आज के वक्त में अगर यह फिल्म फिर से बनती है तो कौन से सितारे पहली पसंद होंगे। चलिए जानते हैं।
अमिताभ बच्चन का रोल

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्म शोले में जय का किरदार निभाया था। दर्शकों ने इस किरदार को बहुत अधिक पसंद किया था। अगर आज के वक्त में शोले फिल्म बनती है तो अमिताभ बच्चन का किरदार अभिनेता सोनू सूद बहुत अच्छी तरह से निभा सकते हैं।
धर्मेंद्र

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता धर्मेंद्र ने फिल्म शोले में वीरू का बहुत ही बेहतरीन किरदार निभाया था। आज के जमाने में धर्मेंद्र का यह किरदार वरुण धवन बहुत अच्छा निभा सकते हैं।
हेमा मालिनी

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी का रोल निभाया था।आज के समय में यह किरदार आलिया भट्ट बहुत अच्छे से निभा सकती है।
अमजद खान

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म शोले में अभिनेता अमजद खान ने गब्बर का एक बहुत ही बेहतरीन किरदार निभाया था। दर्शकों को उनका यह किरदार आज तक याद है। मौजूदा वक्त में यह किरदार अमजद खान के बेटे शादाब खान बहुत ही अच्छी तरह निभा सकते हैं।
अगर फिर से बने शोले फिल्म तो ये स्टार्स रहेंगे फिट, बसंती और गब्बर का रोल दिल जीत लेगा अगर फिर से बने शोले फिल्म तो ये स्टार्स रहेंगे फिट, बसंती और गब्बर का रोल दिल जीत लेगा Reviewed by Author on November 07, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.