पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाक सिंगर का प्राइवेट वीडियो वायरल, पाकिस्तानी सेना पर लगाया आरोप


इस्लामाबाद. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तान की पॉप सिंगर रबी पीरजादा एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, पीरजादा का प्राइवेट वीडियो और कुछ तस्वीरें हाल ही में वायरल हो गई हैं। 
रबी पीरजादा के दो वीडियो और कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। हालांकि, ट्विटर पर रबी को लोगों का साथ मिला। कई लोगों ने रबी की न्यूड तस्वीरों को शेयर ना करने की अपील की। हालांकि, कुछ लोगों ने फोटो वायरल होने के पीछे रबी का ही हाथ बताया। 
पाकिस्तानी सेना पर भी लगने लगे आरोप
एक यूजर ने लिखा, जब से रबी ने सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर की आलोचना की है, उनके वीडियो तब से ही वायरल हो रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, गफूर और पीएम इमरान खान की आलोचना के बाद किसी ने रबी के न्यूड वीडियो वायरल कर दिए। हालांकि, कुछ यूजर सेना के बचाव में भी उतरे। एक ने लिखा, कुछ लोग पीरजादा के वीडियो को वायरल करके सेना और सेना के प्रवक्ता को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। किसी पर विश्वास ना करें और पीरजादा का साथ दें। तस्वीरों और वीडियो को शेयर ना करें। 
'पीरजादा के ब्वॉयफ्रेंड ने लीक किए वीडियो'
एक अन्य यूजर ने लिखा, रबी पीरजादा के वीडियो को उसके ब्वॉयफ्रेंड ने लीक किया है। उसके पास आईक्लाउड के पासवर्ड थे। प्लीज इस वीडियो को शेयर ना करें।
Pakistani singer Rabi Peerzada has tweeted a photo threatening Modi
पीएम मोदी को दी थी धमकी
कश्मीर में धारा 370 को खत्म करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सांप से कटवाने की धमकी देने वाली पाकिस्तानी पॉप गायक रबी पीरजादा ने आत्मघाती हमले की चेतावनी दी थी। पीरजादा ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वे सुसाइड जैकेट पहने हुए दिख रही थी। इस तस्वीर में वो एक फिदायीन जैसी नजर नजर आ रही थीं। 
पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाक सिंगर का प्राइवेट वीडियो वायरल, पाकिस्तानी सेना पर लगाया आरोप पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाक सिंगर का प्राइवेट वीडियो वायरल, पाकिस्तानी सेना पर लगाया आरोप Reviewed by Author on November 07, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.