फिल्मों में हुआ फ्लॉप , टाइगर श्रॉफ की मां के साथ अफेयर, फिर भी करोड़ो कमाता है ये एक्टर

सुपरहिट फिल्म स्टाइल' और 'एक्सक्यूज मी से बॉलीवुड में नाम बनाने वाले एक्टर साहिल खान इन फिल्मों के बाद से अचानक गायब हो गए , फिल्म छोड़ने के बाद भी साहिल खान ने करोड़ो रूपए कमाए साहिल ने अपना जन्मदिन हाल ही में 5 नवंबर को मनाया .

Third party image reference
साहिल खान की उम्र 43 साल है इन्होने बॉलीवुड में फ़िल्में तो की लेकिन अचानक से गायब भी हो गए इनकी कुछ गिनी चुनी फिल्मे हैं जैसे रामाः द सेवियर', 'डबल क्रॉस' और 'अलादिन' जैसी कई फिल्में कीं। लेकिन कमजोर कहानी के चलते सभी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई इसके बाद इन्हें फ़िल्में मिलना बंद हो गई .

Third party image reference
इसके बाद साहिल खान ने जिम खोला और बिजनेस में उनका हाथ बैठ गया और बहुत ज्यादा मुनाफा भी हुआ ये देश विदेश में लगातार अपनी ब्रांच खोलते जा रहें हैं .

Third party image reference

Third party image reference
साल 2004 में इन्होने एक्ट्रेस निगार खान से शादी की थी लेकिन फिर ये दोनों अलग हो गए , इसके बाद सन 2014 में टाइगर श्रॉफ की माँ आयशा और साहिल खान के अफेयर की खबरें सामने आई थीं। दोनों को अक्सर अलग-अलग जगहों में मिलते-जुलते देखा जाता था
फिल्मों में हुआ फ्लॉप , टाइगर श्रॉफ की मां के साथ अफेयर, फिर भी करोड़ो कमाता है ये एक्टर फिल्मों में हुआ फ्लॉप , टाइगर श्रॉफ की मां के साथ अफेयर, फिर भी करोड़ो कमाता है ये एक्टर Reviewed by Author on November 07, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.