खेलने कूदने की उम्र में करोड़ों में खेल रही है ये आर्टिस्ट, जानकर हैरान हो जाओगे आप


Third party image reference
टेलीविजन इंडस्ट्री में बहुत सारे ऐसे बाल कलाकार हैं जिन्होंने काफी कम उम्र में लोकप्रियता हासिल कर ली है. सिनेमा की दुनिया में लोकप्रियता हासिल कर लेने के बाद कलाकारों के पास धन, दौलत, शोहरत की कोई कमी नहीं रह जाती है. ऐसे में इन बाल कलाकारों के पास भी धन दौलत की अब कोई कमी नहीं रह गई है.
आज इस लेख में हम आपको टेलीविजन की एक ऐसी ही चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में बता रहे हैं जो खेलने कूदने की उम्र में करोड़ों में खेल रही है. हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्री अशनूर कौर है. एक्ट्रेस अशनूर कौर टीवी की दुनिया की बहुत मशहूर बाल अदाकारा हैं।

Third party image reference
उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बेहद छोटी उम्र में ही कर दी थी। उनकी उम्र मात्र 8-9 साल थी तब उन्होंने टीवी के लिए काम करना शुरू कर दिया था। आपको बताना चाहेंगे कि अशनूर कौर ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ और ‘शोभा सोमनाथ’ की जैसे धारावाहिकों के लिए काम कर चुकी हैं। मौजूदा समय में अशनूर कौर सिर्फ 15 साल की है. वह अभी पढ़ाई भी कर रही है.
अशनूर कौर इन दिनों टीवी सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ में मिनी खुराना के किरदार में नजर आ रही हैं। वह इस किरदार को बखूबी निभा रही हैं काफी समय पहले शुरू हुआ। यह सीरियल लाखों लोगों की पहली पसंद बना हुआ है इस सीरियल को दर्शकों का इतना ज्यादा प्यार मिलने का एक अहम कारण आशनूर की शानदार एक्टिंग है।

Third party image reference
खबरों की माने तो अशनूर कौर प्रति एपिसोड के वह 50 से 60 हजार रुपए लेती है. आपको बताना चाहेंगे कि पढ़ाई में लाखों रुपए लगाने के बाद लोगों को महीने में जितनी तनख्वाह मिलती है उतना तो अशनूर कौर एक ही दिन में कमा लेती है.
खेलने कूदने की उम्र में करोड़ों में खेल रही है ये आर्टिस्ट, जानकर हैरान हो जाओगे आप खेलने कूदने की उम्र में करोड़ों में खेल रही है ये आर्टिस्ट, जानकर हैरान हो जाओगे आप Reviewed by Author on November 06, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.