जब हरभजन सिंह दौड़े थे सलमान खान को मारने, कैफ- पठान ने रोका, जानिये क्या थी पूरी वजह

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन के अलावा अपने उग्र स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं और इस कारण वह कई बार विवादों में भी फंस चुके हैं।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ सालों पहले हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एंडू साइमन को मैच के दौरान अपशब्द कह दिए थे जिसको लेकर काफी ज्यादा विवाद हुआ था।

Third party image reference
इसके अलावा हरभजन सिंह ने आईपीएल की मैच के दौरान बेहतरीन खिलाड़ी एस श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था जिस पर जमकर बवाल मचा था और इस मामले ने मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। इसी तरह की हरकत हरभजन सिंह ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी की थी तो आइए पूरे मामले को जानते हैं।
एक फिल्म के दौरान किया ऐसा

Third party image reference
आप सभी को बता दें कि यह मामला साल 2004 में सलमान खान की फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' की शूटिंग के दौरान हुआ था। इस फिल्म को डायरेक्टर डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और अमरीश पुरी जैसे बॉलीवुड सितारे मुख्य किरदार में थे।

Third party image reference
जैसा की आप सभी ने फिल्म के आखिरी सीन में देखा होगा कि सलमान खान क्रिकेट स्टेडियम में जबरदस्ती घुस जाते हैं और क्रिकेटर कपिल देव के हाथों से माइक छीन लेते हैं और यह देखकर हरभजन सिंह को काफी ज्यादा गुस्सा आ जाता है और वह ड्रेसिंग रूम से सलमान खान को मारने भागते हैं इसके बाद खिलाड़ी आशीष नेहरा, इरफान पठान और मोहम्मद कैफ उन्हें रोकते हैं। हालांकि हरभजन सिंह सलमान खान को मारने भागते हैं लेकिन ऐसा वास्तव में नहीं था बल्कि यह उस फिल्म का सीन था।
जब हरभजन सिंह दौड़े थे सलमान खान को मारने, कैफ- पठान ने रोका, जानिये क्या थी पूरी वजह जब हरभजन सिंह दौड़े थे सलमान खान को मारने, कैफ- पठान ने रोका, जानिये क्या थी पूरी वजह Reviewed by Author on November 06, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.