इस अभिनेत्री ने मॉल में जाकर लगाया झाड़ू, कभी थी सलमान खान की फेवरेट

बिग बॉस 12 में भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रैंड के रूप में नज़र आई मॉडल और एक्ट्रेस जसलीन मथारू बिग बॉस के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर जसलीन के लाखों फॉलोवर बन चुके हैं, और आये दिन वो ट्रेंड का हिस्सा रहती हैं।

Third party image reference
अभी हाल ही में जसलीन एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में है और इस बात का कारण बना है उनका मॉल में जाकर झाड़ू लगाना। जी हां आपने सही पढ़ा जसलीन मथारू ने सच में मॉल में जाकर झाड़ू लगाई है, और इसके पीछे का कारण और भी ज्यादा दिलचस्प है।

Third party image reference
दरअसल जसलीन कोई भी सामना खरीदने से पहले उसे अच्छे से जँचती है, और इस्तेमाल कर के भी देखती हैं। अभी हाल ही में जसलीन एक मॉल में झाड़ू खरीदने गई हुई थी, अउ अपनी आदत की तरह उन्होंने झाड़ू खरीदने से पहले उसे मॉल में लगाकर टेस्ट किया कि क्या वे झाड़ू ठीक है या नही। और इसी समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गई।

Third party image reference
दोस्तों आपको बता दे कि बिग बॉस 12 में जसलीन भले ही भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रैंड बनी थी लेकिन असल जीवन में दोनों के बीच गुरु शिष्य का ही रिश्ता है। और शो छोड़ने के बाद दोनों ने ही इस बात को लोगो के सामने रख था। शो के दौरान जसलीन काफी पॉपुलर थी और एक बार तो सलमान ने जसलीन को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट भी बताया था। लेकिन वो बाद में जल्दी ही शो के बाहर हो गई।
इस अभिनेत्री ने मॉल में जाकर लगाया झाड़ू, कभी थी सलमान खान की फेवरेट इस अभिनेत्री ने मॉल में जाकर लगाया झाड़ू, कभी थी सलमान खान की फेवरेट Reviewed by Author on November 05, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.