शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचे थे ये 5 मशहूर सितारे, नंबर 1 है लाखों लोगों की पहली पसंद

बॉलीवुड फिल्म में एक्टर्स और ऐक्ट्रेस अपने किरदार को निभाने के लिए खतरनाक स्टंट को करने के लिए काफी खतरा उठाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे 5 सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शूटिंग के दौरान स्टंट करते समय जान गवाने से बाल-बाल बचे थे-
5. अमिताभ बच्चन

Third party image reference
बॉलीवुड के बेहद मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्म ‘कूली’ में एक एक्शन सीन के दौरान टेबल से जा टकराए थे। इस दौरान उन्हें काफी गहरी चोट आई थी तथा अमिताभ बच्चन बहुत दिनों तक हॉस्पिटल में भर्ती थे।
4.आमिर खान

Third party image reference
आमिर खान की फिल्म गुलाम में ट्रेन के सामने खतरनाक स्टंट करते वक्त जंप करते वक्त वो बाल-बाल बचे थे जान गवाने से।
3. अनिल कपूर

Third party image reference
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ में एक बेहद खतरनाक स्टंट कर रहे थे,उसी दौरान वो हेलीकॉप्टर से ट्रेन में रस्सी के जरिए लटक रहे थे। इस स्टंट के दौरान हेलीकॉप्टर के पायलट को नहीं पता था कि बीच में ब्रिज आ जाएगा। अनिल कपूर बाल-बाल बचे थे।
2. जॉन अब्राहम

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को फिल्म शूटआउट एट वडाला में अनिल कपूर को नकली गोली लगभग 4 या 5 फीट की दूरी से चलाना था। मगर अनिल कपूर ने इस गोली को 1.5 फीट की दूरी से ही चला दी। जिसके कारण से जॉन अब्राहम बाल-बाल बचे थे।
1. ऐश्वर्या राय बच्चन

Third party image reference
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म ‘खाकी’ में एक जीप से टकराने की वजह से गहरी चोट आई थी और वो बुरी तरह घायल हो गई थी। लोगों का कहना था कि वो जान गवाने से बाल-बाल बची थी।
दोस्तों आप लोगों की क्या राय है कमेंट करके बताएं और आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी। और इस चैनल को फॉलो करें।
शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचे थे ये 5 मशहूर सितारे, नंबर 1 है लाखों लोगों की पहली पसंद शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचे थे ये 5 मशहूर सितारे, नंबर 1 है लाखों लोगों की पहली पसंद Reviewed by Author on November 06, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.