नागार्जुन के प्यार में पागल थी यह अभिनेत्री, आज तक नहीं की शादी, उम्र हो चुकी है 48 साल

आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं। जिन्होंने नागार्जुन के साथ रिश्ता टूट जाने के बाद आज तक शादी नहीं की है तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री तब्बू के बारे में। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभिनेत्री तब्बू ने फिल्म हम नौजवान से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इन्होंने अपनी बहुत सारी फिल्मों में तलाकशुदा महिलाओं का किरदार निभाया है। 48 साल की उम्र में आज भी तब्बू कुंवारी है।

Third party image reference
जब तब्बू नहीं फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। तब इनका नाम साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ जोड़ा गया था। नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे। इसी कारण से तब्बू और नागार्जुन के बीच ब्रेकअप हो गया था। अभिनेत्री तब्बू नागार्जुन से हद से ज्यादा प्यार करती थी। यही कारण है कि नागार्जुन के साथ ब्रेकअप होने के बाद तब्बू ने आज तक शादी नहीं की है।

Third party image reference
अभिनेत्री तब्बू अपनी आने वाली फिल्म जवानी जानेमन में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 29 नवंबर 2019 को रिलीज हो रही है।
News Source - Amarujala
नागार्जुन के प्यार में पागल थी यह अभिनेत्री, आज तक नहीं की शादी, उम्र हो चुकी है 48 साल नागार्जुन के प्यार में पागल थी यह अभिनेत्री, आज तक नहीं की शादी, उम्र हो चुकी है 48 साल Reviewed by Author on November 08, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.