‘गीता मां’ को 45 की उम्र में चढ़ा इश्क का बुखार, बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुई तस्वीरें


Source image-google
आज कल देखा जाए तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री तक हर जगह कहीं न कहीं बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स एवं एक्ट्रेस और टीवी सेलेब्स किसी न किसी वजह से अक्सर अपने खबरों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। और उसी तरह अबकी बार बारी है बॉलीवुड एक्ट्रेस एवं कोरियोग्राफर गीता की। जी हां दोस्तों आपको बता दें कि गीता कपूर हिंदी फिल्मों की एक भारतीय कोरियोग्राफर हैं, और भारतीय वास्तविकता नृत्य प्रतिभा शो डांस इंडिया डांस की एक न्यायाधीश भी हैं। गीता कपूर के कैरियर की बात किया जाए तो इन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत 15 साल की उम्र में फेमस बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान के साथ काम करके की थी।और उन्होंने इस दौरान कपनी कई सारी फिल्मों में फराह खान की सहायता की, जिसमें कुछ कुछ होता है, दिल तो पागल है, कभी खुशी कभी गम, मोहब्बतें, कल हो ना हो, मैं हूँ ना, और ओम शांति ओम जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल हैं।

Source image-google
2008 में देखा जाए तो कोरियोग्राफर गीता कपूर ने ज़ी टीवी के रियलिटी शो डांस इंडिया डांस पर अन्य सह-न्यायाधीशों-नृत्यलेखकों टेरेंस लुईस और रेमो डिसूजा के साथ अपना टेलीविज़न पदार्पण किया। जिसमे मिथुन चक्रवर्ती भव्य गुरु थे। और साथ ही आपको बता दें कि इस रियलिटी शो गीता कपूर ने एक समूह को प्रशिक्षित किया जिसे गीता की गैंग कहा गया था। इतना ही नहीं बल्कि 2009 में गीता कपूर ने डांस इण्डिया डांस के सीजन-2 में भी न्यायाधीश रूप में टेरेंस लुईस और रेमो डिसूजा के साथ दिखाई दी।

Source image-google

Source image-google
और साथ ही आपको बता दें कि गीता कपूर के अच्छे नेचर और उनके प्रेम की वजह से कंटेस्टेंट्स उन्हें माँ बोलते थे। हालांकि अभी गीता कपूर की शादी नही हुई है। जिस बात को लेकर इस रियलिटी शोज़ में गीता कपूर की लोग अक्सर टांग खिंचाई किया करते थे, कि वो शादी कब करेंगी। लेकिन अब लगता है कि वो इस बात को लेकर काफी सीरियस हो चुकी हैं। अब वो तुरंत शादी करने के मूड में हैं कि नहीं, यह बात तो स्पष्ट नहीं हैं। लेकिन हाँ! खबर है, कि उन्होंने अपनी जिंदगी के प्यार को ढूंढ लिया है। इस समय गीता माँ की उम्र 45 वर्ष हो चुकी है। और 45 वर्ष की उम्र में अब उनकी अफ़ेयर की खबरें सामने आ रही हैं।

Source image-google
जी हां दोस्तों खबरों के अनुसार पता चला है कि इस समय गीता कपूर एक प्रशिद्ध कोरियोग्राफर को डेट कर रही हैं।तो आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं वो मशहूर कोरियोग्राफर।
गीता कपूर जिस डांस कोरियोग्राफर को इन दिनों डेट कर रही हैं उनका नाम है राजीव खिंची है। राजीव खिंची को देखा जाए तो वो गीता माँ की तरह एक बॉलीवुड कोरियोग्राफर तो नहीं है लेकिन विश्व स्तर पर उन्होनें बहुत सारे इंटरनेशनल डांस शो और म्यूजिकल प्रोग्राम्स को कोरियोग्राफ किया है।

Source image-google


नोट- आपको बता दे सोशल माडिया पर गीता कपूर और राजीव खिंची की इस तरह सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों को आधार मानते हुए मीडिया के गलियारों में इन दोनों के बीच अफेयर का दावा किया जा रहा है। हांलाकि अभी तक गीता मां और राजीव के तरफ से ऐसी कोई ऑफिशियली खबरों पर टिप्पणी नहीं की गई है।

‘गीता मां’ को 45 की उम्र में चढ़ा इश्क का बुखार, बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुई तस्वीरें ‘गीता मां’ को 45 की उम्र में चढ़ा इश्क का बुखार, बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुई तस्वीरें Reviewed by Author on November 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.