34 बच्चों की मां कहलाती है यह खूबसूरत अभिनेत्री, नाम जानकर तारीफ करेंगे आप

दोस्तों बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनका करियर पूरी तरह से फ्लॉप गया था. लगातार फिल्मों के फ्लॉप होने की वजह से यह सितारे फिल्मी दुनिया से दूर हो गए. कई ऐसे सितारे हैं जो फिल्मी दुनिया दुनिया से दूर होने के बाद व्यवसाय चुनते हैं तो कई अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. दोस्तों आज के हमारे इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद भी लग्जरी लाइफ स्टाइल जीती है. तो दोस्तों अगर आप भी इनके बारे में पूरी जानकारी पाना चाहते हैं तो हमारे इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें.

Third party image reference
दोस्तों हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम प्रीति जिंटा है. आपको बता दें कि प्रीति जिंटा आज बॉलीवुड में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. आपको बताते चलें कि उनकी अंतिम फिल्म रिलीज भैया जी सुपरहिट की जिसमें वह सनी देओल के साथ नजर आए थे. प्रीति जिंटा को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद थी लेकिन इस फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. इस फिल्म के बाद प्रीति जिंटा के करियर पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा.

Third party image reference
दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने साल 2009 में ऋषिकेश के अनाथालय से 34 लड़कियों को गोद लिया था. आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने इन लड़कियों को पालने की जिम्मेदारी ली. बताते चले कि उन्हें ऋषिकेश कि इन 34 लड़कियों की मां भी कहा जाता है.

Third party image reference
दोस्तों आपको बता दें कि फिल्म छोड़ने के बाद भी प्रीति जिंटा के पास पैसों की कोई कमी नहीं है. साल 2008 में उन्होंने 500 करोड रुपए में आईपीएल मोहाली फ्रेंचाइजी खरीदी जिसका नाम उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब रखा. 29 फरवरी 2016 को उन्होंने लॉस एंजिल्स खुद से 10 साल छोटे प्रेमी जीन गुडइनफ से शादी की.

Third party image reference
दोस्तों आपको आज का हमारा ये पोस्ट कैसा लगा कमेंट में जरूर बताये और इसी तरह के पोस्ट पाते रहने के लिए हमें फॉलो जरूर करे. धन्यवाद!
34 बच्चों की मां कहलाती है यह खूबसूरत अभिनेत्री, नाम जानकर तारीफ करेंगे आप 34 बच्चों की मां कहलाती है यह खूबसूरत अभिनेत्री, नाम जानकर तारीफ करेंगे आप Reviewed by Author on November 08, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.