मम्मी पापा की शादी के समय 2 साल की थी, शादी से पहले बच्चे पैदा करने को गलत नहीं मानती


Third party image reference
कमल हासन बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ दक्षिण भारतीय सिनेमा के एक जाने पहचाने अभिनेता हैं। बीते जमाने के मशहूर अभिनेता ने सैकड़ों फिल्मों के लिए काम किया है। हालांकि अब वह फिल्मी दुनिया में ज्यादा सक्रिय नहीं है, लेकिन दो-तीन साल में उनकी एक न एक फिल्म जरूर रिलीज होती है। इन दिनों कमल हासन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं। बॉलीवुड के बेमिसाल अभिनेता ने अपनी जिंदगी में कुल 2 शादियां कीं। उन्होंने पहली शादी वाणी गणपति से साल 1998 में की, जिनसे उनका 1988 मे तलाक हो गया था। वहीं दूसरी शादी अभिनेत्री सारिका से की, जो साल 2004 तक चली।

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन जिनकी हम यहां पर बात कर रहे हैं। श्रुति कमल हासन की ही संतान है। आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रुति हासन अपने मां-बाप की शादी से पहले दुनिया में आ गई थी। कमल हासन और सारिका की शादी के समय श्रुति पूरे एक साल की थी।

Third party image reference
जहां एक ओर जमाना शादी से पहले मां बनने को पूरी तरह से गलत मानता है, वही श्रुति अपनी मां की शादी से पहले ही इस दुनिया में आने को खुशनसीब मानती हैं। शादी से पहले मां बनने को श्रुति बिल्कुल सही मानती हैं।। हर एक इंटरव्यू में वह इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत करती हैं। इंटरव्यू में उन्होंने खुद कहा था कि अगर उन्हें कभी शादी से पहले मां बनना पड़ा तो वह जरूर बनेंगी।

Third party image reference
गौरतलब हो कि 33 साल की अभिनेत्री श्रुति ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म रमैया वस्तावैया से की। वो कई और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन दक्षिण भारतीय फिल्मों में उनका दबदबा ज्यादा है यह अभिनेत्री अभी तक अविवाहित है। हालांकि उनका कई लड़कों के साथ अफेयर रह चुका है। कुछ महीने पहले उनका यह विदेशी लड़की के साथ ब्रेकअप हुआ है।
मम्मी पापा की शादी के समय 2 साल की थी, शादी से पहले बच्चे पैदा करने को गलत नहीं मानती मम्मी पापा की शादी के समय 2 साल की थी, शादी से पहले बच्चे पैदा करने को गलत नहीं मानती Reviewed by Author on November 08, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.