27 की उम्र में पति बना 4 फुट का छोटू, अपने जैसी कद काठी वाली लड़की से रचाया निकाह

दोस्त इस दुनिया में सैकड़ों ऐसे लोग हैं जिनकी लंबाई कम होने की वजह से वह काफी ज्यादा डिप्रेशन में रहते हैं। कई लोग 5 फुट से ज्यादा और 6 फुट से कम होने पर भी अपनी हाइट को लेकर काफी चिंता में रहते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने वाले हैं जो मात्र 4 फुट के हैं। लेकिन 4 फुट की उम्र में उन्होंने पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Third party image reference
दोस्तों जिस एक्टर की हम बात कर रहे हैं वह लड़का कोई और नहीं बल्कि शफीक है। शफीक को छोटू दादा के नाम से जाना जाता है। शफीक की हाइट 4 फुट की है लेकिन 4 फुट की लंबाई होने के बावजूद शफीक ने काफी नाम कमाया है। शफीक के वीडियो सोशल मीडिया पर मिलियंस व्यूज चुटकियों में पा लेते हैं।

Third party image reference
आपको बता दें कि छोटू दादा के नाम से मशहूर शफीक ने हाल ही में कुछ दिनों पहले एक 4 फुट की लड़की से निकाह किया है। इस बात की जानकारी खुद छोटू दादा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैंस को दी है। बता दें कि छोटू दादा यानी कि शफीक सोशल मीडिया के बहुत बड़े आईकॉनिक सुपरस्टार है। छोटू दादा की कॉमेडी का हर कोई दीवाना है और उनकी एक्टिंग हर किसी को पसंद आती है।

Third party image reference
आपको बता दें कि छोटू दादा के नाम से मशहूर शफीक मालेगाव का रहने वाला है जो कि अपने कॉमेडी के जरिए लाखों करोड़ लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। छोटू दादा की शादी मैं उनके करीबी रिश्तेदार और करीबी दोस्त मौजूद थे। शादी वाले दिन शफीक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके लोगों को बताया कि इस बार उनकी असली वाली शादी हो रही है।

Third party image reference
आपको बता दें कि शफीक की पत्नी भी उनके ही कद काठी के बराबर है। शफीक की लंबाई 4 फुट है तो वहीं उनकी पत्नी की लंबाई भी तकरीबन 4 फीट है। दोनों की जोड़ी को दर्शक द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। छोटू की पत्नी की तस्वीर आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं छोटू की पत्नी काफी खूबसूरत है। वैसे आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है नहीं सकता में बॉक्स में हमें अपनी राय जरूर बताएं।
27 की उम्र में पति बना 4 फुट का छोटू, अपने जैसी कद काठी वाली लड़की से रचाया निकाह 27 की उम्र में पति बना 4 फुट का छोटू, अपने जैसी कद काठी वाली लड़की से रचाया निकाह Reviewed by Author on November 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.