22 साल की उम्र और दी 110 करोड़ की सुपरहिट फ़िल्म, अब माथा टेकने पहुंची गोल्डन टेंपल

बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत स्टारकिड जिसने बहुत ही छोटी उम्र में बॉलीवुड मे अपना कर लिया और उनकी डेब्यू फिल्म सुपरहिट भी साबित हुई। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन जाह्नवी कपूर के बारे में। बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद से जाह्नवी काफी ज्यादा हॉट दिखने लगी है और उनका स्टारडम भी काफी तेजी से बढ़ रहा है। हालांकि उन्हें पिछले 1 साल से किसी भी फिल्म में काम नहीं मिला है और उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में जाह्नवी अमृतसर के गोल्डन टेंपल में माथा टेकने पहुंची थी।

Third party image reference
माथा टेकने पहुंची गोल्डन टेंपल
अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली जाह्नवी बहुत जल्द ही फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले वह अपनी अपकमिंग फिल्म के डायरेक्टर कॉलिन डी कुन्हा के साथ अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंची। और यहां पहुंच कर उन्होंने वाहेगुरु का आशीर्वाद लिया।


Third party image reference
गोल्डन टेंपल विजिट की तस्वीरें जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है। और उनकी यह तस्वीरें काफी तेजी से ट्रेंड कर रही हैं। इन तस्वीरों में वह आसमानी कलर के सूट में दिखाई दे रही है जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। वाहेगुरु का आशीर्वाद लेने के बाद जाह्नवी और उनकी अपकमिंग फ़िल्म के डायरेक्टर ने पंजाबी खाने का लुत्फ भी उठाया।

Third party image reference
22 साल की उम्र और दी 110 करोड़ की सुपरहिट फ़िल्म
बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही जाह्नवी को बड़े पर्दे पर देखने का उत्साह दर्शकों में काफी ज्यादा था। और बहुत ही कम उम्र में जाह्नवी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर लिया था। और उनकी पहली फिल्म धड़क साल 2018 में रिलीज हुई थी जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। भले ही यह फिल्म मराठी फिल्म सेराट की रीमेक थी लेकिन इस फिल्म ने सभी का दिल जीता था। और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 110 करोड़ की जबरदस्त कमाई कर डाली और सुपरहिट साबित हुई। गौरतलब है कि जाह्नवी अब गुंजन सक्सेना की बायोपिक और फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आने वाली हैं।
खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और हर रोज ऐसी ही जानकारी पाने के लिए हमें फॉलो करें।
22 साल की उम्र और दी 110 करोड़ की सुपरहिट फ़िल्म, अब माथा टेकने पहुंची गोल्डन टेंपल 22 साल की उम्र और दी 110 करोड़ की सुपरहिट फ़िल्म, अब माथा टेकने पहुंची गोल्डन टेंपल Reviewed by Author on November 08, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.