मौत के बाद अधूरी रह गई इन स्टार्स की आखिरी इच्छा, नंबर 1 जाना चाहता था पाकिस्तान

चाहे सेलिब्रिटी हो या कोई आम इंसान, हर कोई चाहता है कि उसकी आखिरी इच्छा पूरी हो। लेकिन आज हम बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी आखिरी इच्छा अधूरी रह गई। आइए जानते हैं
4- श्रीदेवी

Third party image reference
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 को निधन हो गया। श्रीदेवी की वाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। लेकिन उनकी आखिरी इच्छा हमेशा के लिए अधूरी रह गई। श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को बड़ा स्टार बनते हुए देखना चाहती थी। लेकिन जाह्नवी की फिल्म धड़क रिलीज होने से पहले ही वह इस दुनिया को अलविदा कह गईं।
3- ओमपुरी

Third party image reference
ओमपुरी के निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। जब ओमपुरी अपनी आखिरी सांसें ले रहे थे तो उनके दोस्त और प्रोड्यूसर खालिद किदवई उनके साथ थे। उन्होंने बताया कि अंतिम समय में वह अपने बेटे ईशान से मिलना चाहते थे। इसके लिए वह नंदिता से मिलने त्रिशूल बिल्डिंग गए। लेकिन नंदिता और ईशान किसी पार्टी के लिए निकल गए थे। उन्होंने फोन पर नंदिता से बात की और जल्दी घर आने को कहा। लेकिन ओमपुरी की अपने बेटे से मिलने की इच्छा अधूरी रह गई।
2- कादर खान

Third party image reference
कादर खान ने फिल्मों में हर तरह के किरदार निभाए। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों के डायलॉग भी लिखे। लेकिन कादर खान की एक इच्छा हमेशा के लिए अधूरी रह गई। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह गोविंदा, अमरीश पुरी और अमिताभ बच्चन को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते थे। लेकिन उनकी यह इच्छा कभी पूरी नहीं हो पाई। इसके अलावा उनकी इच्छा थी कि वह मरने से पहले भारत आना चाहते थे। हालांकि उनकी मौत कनाडा में हो गई।
1- विनोद खन्ना

Third party image reference
विनोद खन्ना का 2017 में निधन हो गया। विनोद खन्ना अपने अंतिम समय में पाकिस्तान के पेशावर में स्थित अपने पुश्तैनी घर को एक बार देखना चाहते थे। वह पाकिस्तान जाना चाहते थे। लेकिन उनकी इच्छा हमेशा के लिए अधूरी रह गई।
मौत के बाद अधूरी रह गई इन स्टार्स की आखिरी इच्छा, नंबर 1 जाना चाहता था पाकिस्तान मौत के बाद अधूरी रह गई इन स्टार्स की आखिरी इच्छा, नंबर 1 जाना चाहता था पाकिस्तान Reviewed by Author on November 06, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.