15 साल के लड़के ने सरेआम की थी इस अभिनेत्री के साथ छेड़खानी, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

दोस्तों आज के हमारे इस पोस्ट में हम आपको जिस अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं उस अभिनेत्री के ऊपर छेड़खानी किया गया. आपको बता दें कि यह छेड़खानी का कोई पहला मामला नहीं है. आपको बता दें कि इससे पहले भी बॉलिवुड की कई अभिनेत्रियां अपने छेड़खानी के मामले में खुलासा कर चुकी है. लेकिन दोस्तों आज के हमारे इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिनके साथ 15 साल के लड़के ने छेड़खानी की थी. आपको बता दें कि इस अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा खुद ही किया है. पूरी जानकारी पाना चाहते हैं तो हमारे हमारे इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें.

Third party image reference
दोस्तों हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम सुष्मिता सेन है. आपको बता दें कि बीते दिनों सुष्मिता सेन किसी इवेंट में पहुंची थी और वहां पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है. मीडिया से बात करते हुए सुष्मिता सेन ने कहा कि हमारे साथ कई बॉडीगार्ड और सुविधाएं भी होती हैं. 10 बॉडीगार्ड 100 लोगों से निपटते हैं जो बदतमीजी करते हैं.

Third party image reference
दोस्तों सुष्मिता सेन ने बताया कि आखिरी बार 6 महीने पहले उनके साथ ऐसा ही हुआ था. उन्होंने कहा कि एक 15 साल के लड़के ने मेरे साथ बतमीजी की थी. उस बच्चे को लगा कि मुझे यह पता नहीं चलेगा लेकिन मैंने देख लिया. इसलिए मैं कहती हूं कि खुद की सेल्फ डिफेंस सीखिए. इससे आप बहुत सावधान हो जाते हैं.

Third party image reference
दोस्तों आपको आज का हमारा ये पोस्ट कैसा लगा कमेंट में जरूर बताये और इसी तरह के पोस्ट पाते रहने के लिए हमें फॉलो जरूर करे. धन्यवाद!
15 साल के लड़के ने सरेआम की थी इस अभिनेत्री के साथ छेड़खानी, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप 15 साल के लड़के ने सरेआम की थी इस अभिनेत्री के साथ छेड़खानी, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप Reviewed by Author on November 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.