1100 करोड़ के मालिक की बेटी होने के बावजूद भी ठेले से सामना खरीदती है ये अभिनेत्री

बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े-बड़े सितारे हैं, जो आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 1100 करोड़ की संपत्ति के मालिक की बेटी होने के बाद भी ठेले से कपड़े खरीदती है। तो आईए बिना कोई टाइम फोड़े शुरू करते हैं।

Third party image reference
जी हाँ, इस अभिनेत्री का नाम सारा अली खान है। सारा अली खान के पिता सैफ अली खान और माँ अमृता सिंह हैं। सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसी फिल्म के बाद वह भारत की जानी मानी अभिनेत्री भी बन गई थी।

Third party image reference
आपको बता दें कि सारा अली खान सादगी भरा जीवन जीती हैं। उनके पिता सैफ अली 1100 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। इसके बावजूद भी एह ठेले से कपड़े खरीदना पसंद करती हैं। उन्होंने के इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने आपको नवाब नहीं फकीर कहलाना पसंद करती हैं।

Third party image reference
बता दें कि सारा अली खान जल्द ही कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी।
1100 करोड़ के मालिक की बेटी होने के बावजूद भी ठेले से सामना खरीदती है ये अभिनेत्री 1100 करोड़ के मालिक की बेटी होने के बावजूद भी ठेले से सामना खरीदती है ये अभिनेत्री Reviewed by Author on November 06, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.