लाखों रूपये की घड़ियां पहनते हैं ये 10 भारतीय खिलाड़ी, नंबर एक तो पहनता है 93 लाख की घड़ी

जो भारतीय क्रिकेटर राष्ट्रीय टीमों का प्रतिनिधित्व करते हैं, वे अक्सर दबाव में रहते हैं। प्रशंसक और टीम उनसे बहुत उम्मीद रहती हैं। वे दुनिया भर में खेलते हैं और विभिन्न टूर्नामेंटों में अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं। जब वे अच्छा करते हैं, तो वे रोल मॉडल बन जाते हैं और लोग उन्हें फॉलो करते हैं।
खेल उन्हें मोटी रकम कमाने का भी मौका देता है और इस तरह वे शानदार जीवन जीते है, जिससे युवा पीढ़ी उनकी ओर आकर्षित होती है। खिलाड़ी अपने स्टाइल स्टेटमेंट को बढ़ाने के लिए अपने संग्रह में कुछ महंगी घड़ियों को भी जोड़ते हैं। यहां हम आपको 10 ऐसे भारतीय क्रिकेटर दिखाने जा रहे हैं, जो लाखों रूपये की घडियां पहनते हैं, आइये देखें:-
10. हार्दिक पांड्या- INR 81,00,000

Copyright Holder: Cric Fever
मैदान पर अपने कौशल के अलावा, हार्दिक पंड्या मैदान के बाहर भी अपने स्वैगर के लिए जाने जाते हैं। बड़ौदा के ऑलराउंडर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय है जहां वह कुछ फंकी कपड़े पहने हुए फोटो अपलोड करते रहते है। अक्टूबर में, उन्होंने यूनाइटेड किंगडम में अपनी पीठ की सर्जरी कराई है।
ऑपरेशन के बाद, हार्दिक ने थंब्स अप की एक तस्वीर साझा की। लेकिन ज़ोमैटो के उपाध्यक्ष राहुल गंजू ने ध्यान दिया कि तस्वीर में हार्दिक एक Patek Philippe Nautilus की घड़ी पहने हुए हैं, जिसकी कीमत लगभग 81 लाख रुपये है। गंजू ने कहा कि इस तरह की महंगी घड़ियों को खरीदने के लिए, 8 साल लंबी वेटलिस्ट रहती है।
9. मयंक डागर- INR 39,57,000

Third party image reference
हिमाचल प्रदेश के हरफनमौला खिलाड़ी मयंक डागर अभी 22 साल के हैं और उन्हें मैदान पर अपने पैर जमाने हैं। लेकिन जब बात स्टाइल स्टेटमेंट की आती है तो वह सबसे आगे खड़े नजर आते हैं। दिल्ली में जन्मे खिलाड़ी के पास हुबोट बिग बैंग यूनिक नीलम घड़ी है, जिसकी कीमत INR 39,57,000 है।
पिछले साल यो-यो टेस्ट में भारतीय कप्तान विराट कोहली से आगे निकलने के बाद डागर ने सुर्खियां बटोरी थीं। यहां तक ​​कि विराट ने यो यो टेस्ट में स्कोर 19 को दर्ज किया था और डागर ने 19.3 दर्ज किया था, साथ ही मनीष पांडे ने 19.2 दर्ज किया था। वह आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) का भी हिस्सा थे, लेकिन उन्हें अब तक मौका नहीं मिला है।
8. हरभजन सिंह- INR 32,87,000

Third party image reference
हरभजन सिंह भले ही भारतीय चयनकर्ताओं के राडार पर न हों, लेकिन ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहने के कारण वह सुर्खियों में रहते हैं। भज्जी, एक हुबोट किंग पावर एफ 1 इंडिया गोल्ड लिमिटेड घड़ी के मालिक है।
घड़ी की कीमत INR 32,87,000 है। हरभजन टेस्ट क्रिकेट में अग्रणी विकेट लेने वालों में से हैं, और ऑफ स्पिनरों की सूची में मुथैया मुरलीधरन के बाद दूसरे स्थान पर हैं। हालांकि वह पिछले कुछ वर्षों से उच्चतम स्तर पर नहीं खेले हैं, लेकिन वह 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं।
7. वीरेंद्र सहवाग- INR 46,00,000

Third party image reference
वीरेंद्र सहवाग खेल के तीनों प्रारूपों में टीम इंडिया के लिए अपने शानदार करियर के बाद कमेंट्री कर रहे हैं। जबकि सोशल मीडिया पर उनके मजाकिया ट्वीट्स अक्सर आलोचना के शिकार होते है।
पूर्व बल्लेबाज के पास एक Audemars Piguet Royal Oak Offshore Perpetual Calender Titanium घड़ी है। इसकी कीमत INR 46,50,000 है।
6. इशान किशन- INR 23,78,500

Copyright Holder: Cric Fever
इशान किशन पिछले कुछ समय से चयनकर्ताओं के रडार पर हैं। वह एक निडर बल्लेबाज हैं, जो खुलकर अपने स्ट्रोक खेलने की क्षमता रखते हैं। वह भारत ए ’टीम का लगातार हिस्सा रहे है। किशन भारतीय घरेलू सर्किट में झारखंड के लिए खेलते हैं।
वह मुंबई की टीम के लिए आईपीएल में खेल चुके हैं। वह 2016 विश्व कप में भारत U19 टीम के कप्तान थे। किशन स्टाइलिश भी हैं और अपने लुक से आकर्षक हैं। बाएँ हाथ के खिलाड़ी ने अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया था। इसके अलावा, उसके पास रोलेक्स डे डेट वॉच है जिसकी कीमत INR 23,78,500 है।
5. सचिन तेंदुलकर- INR 42,00,000

Third party image reference
सचिन तेंदुलकर ने 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। मास्टर ब्लास्टर दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज है, जिसके पास 100 शतक हैं। अनुभवी ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस (एमआई) के लिए एक टी20 शतक भी बनाया।
अपने रिटायरमेंट के बाद भी, वह आईपीएल टीम के सेटअप का हिस्सा रहे हैं। 46 वर्षीय युवा क्रिकेटरों से कम फैशनेबल नहीं हैं। सचिन, जो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, उनके पास रॉयल ओक पेराप्चुअल कैलेंडर घड़ी है, जिसकी कीमत INR 42,31,000 है।
4. विराट कोहली- INR 31,94,000

Third party image reference
जब फैशन की बात आती है, तो बहुत कम लोग विराट कोहली की बराबरी कर पाते हैं। उनके ग्लिट्ज़ और ग्लैमर को बढ़ाने के लिए, उनके पास कुछ महंगी घड़ियाँ हैं। कोहली के पास INR 31,94,000 के कीमत की एक Patek Philippe Nautilus 5726 / 1A 001 घड़ी है।
3. रोहित शर्मा- INR 24,89,000

Third party image reference
रोहित शर्मा ने 2013 में ओपनर बनने के बाद अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया है। वह भारतीय शीर्ष क्रम के मुखिया रहे हैं और टेस्ट ओपनर के रूप में भी अपनी क्लास दिखाई है। इस साल की शुरुआत में, वह 50 ओवरों के विश्व कप के एक ही संस्करण में पाँच शतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए।
रोहित के पास रॉयल ओक ऑफशोर मैसाटो ब्लैक लेदर वॉच है। इसका मूल्य INR 24,89,000 है।
2. जसप्रित बुमराह- INR 24,64,000

Copyright Holder: Cric Fever
जसप्रीत बुमराह वर्तमान में अपनी पीठ के निचले हिस्से पर फ्रैक्चर के कारण टीम से बाहर हैं और अगले साल तक उनकी वापसी की उम्मीद है। स्पीडस्टर ने यॉर्कर गेंदबाजी करने की अपनी क्षमता के साथ तीनों प्रारूपों में सफलता हासिल की है। कुछ महीने पहले, बुमराह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हैट्रिक बनाई थी।
वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से पहले चोटिल हो गए और उनकी जगह उमेश यादव को लिया गया। जहां तक ​​उनके स्टाइल स्टेटमेंट का सवाल है, वह ट्रेंड के साथ हैं और अपने कुछ साथियों से बहुत पीछे नहीं हैं। पेसर के पास रोलेक्स डेटोना घड़ी है जिसकी कीमत INR 24,64,000 है।
1. सुरेश रैना- INR 93,92,000

Third party image reference
सुरेश रैना ने भारतीय टीम के लिए कुछ यादगार प्रदर्शन किये हैं। अंतिम बार जुलाई 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ राष्ट्र के लिए खेले थे। उन्हें देश के सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षकों में से एक माना जाता है। रैना भी कुछ महंगी चीजों के मालिक हैं। उसके पास एक रिचर्ड माइल आरएम 11-03 घड़ी है और इसकी कीमत 93,92,000 रुपये है।
लाखों रूपये की घड़ियां पहनते हैं ये 10 भारतीय खिलाड़ी, नंबर एक तो पहनता है 93 लाख की घड़ी लाखों रूपये की घड़ियां पहनते हैं ये 10 भारतीय खिलाड़ी, नंबर एक तो पहनता है 93 लाख की घड़ी Reviewed by Author on November 05, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.