खेलने कूदने की उम्र में बहु का किरदार निभा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, 1 की उम्र थी 12 साल

दोस्तों, आज के जमाने में टीवी जगत बॉलीवुड जगत को टक्कर दे रहा है. क्योंकि अब टीवी पर भी बहुत से से कलाकार आ गए हैं, जो बॉलीवुड कलाकारों को आसानी से टक्कर दे सकते हैं. जिस तरह बॉलीवुड में कम उम्र के बच्चे काम करते हैं. उसी तरह टीवी इंडस्ट्री में भी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने खेलने कूदने की उम्र में बहू का किरदार निभाया था.
तो आइए जानते हैं इनके नाम -
1.महिमा मकवाना - सबसे पहले हम बात करेंगे महिमा मकवाना के बारे में, जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. फिलहाल उनकी उम्र 20 साल है. आपको बता दें उन्होंने अब तक बहुत से सीरियल में काम किया है. महिमा ने केवल 12 साल की उम्र में सीरियल सपने लड़कपन में बहू का किरदार निभाया था. 12 साल की उम्र में उन्होंने 18 साल की लड़की का किरदार निभाया था. जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

Third party image reference
2.सारा खान - दोस्तों, सारा खान का नाम और सभी ने सुना होगा. वह टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं जो फिलहाल अपनी फोटोस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आपको बता दें फिलहाल उनकी उम्र 30 वर्ष है. लेकिन उन्होंने 17 साल की उम्र में सीरियल सपना बाबुल का बिदाई में बहू का किरदार निभाया था. इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

Third party image reference
3.जन्नत जुबेर रहमानी - जन्नत को आप सभी जानते ही होंगे. वह सोशल मीडिया की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. इतना ही नहीं उन्होंने बचपन से ही टीवी सीरियल्स में काम करना शुरू कर दिया था. अब तक वह बहुत से सीरियल में काम कर चुकी हैं. आपको बता दें उन्होंने केवल 16 साल की उम्र में शो तू आशिकी में पंक्ति का किरदार निभाया था, जो बाद में एक बहू का किरदार था. आपको बता दें फिलहाल उनकी उम्र 17 साल है.

Third party image reference
4.कांची सिंह - टीवी जगत की कम उम्र में अधिक लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में कांची सिंह का नाम भी आता है. इन्होंने अभी तक बहुत से सीरियल में काम किया है. इन्हें असल लोकप्रियता सीरियल और प्यार हो गया तथा यह रिश्ता क्या कहलाता है से मिली. आपको बता दें कि कांची सिंह ने मात्र 16 साल की उम्र में सीरियल और प्यार हो गया में अवनी का किरदार निभाया था.

Third party image reference
5.अविका गौर - दोस्तों, अविका गौर का नाम आप सभी ने सुना होगा. आपने इन्हें सीरियल बालिका वधू में भी देखा होगा. उसमें केवल 15 साल की थी. दिखने में उसमें बहुत ही छोटी थी. उन्होंने बालिका वधू में बहू का किरदार निभाया. जिसे दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया. आपको बता दें कि अविका अब काफी बड़ी हो गई है. अब उनकी उम्र 22 साल है. अब तक उन्होंने बहुत से सीरियल में काम किया है.

Third party image reference
दोस्तों इनमें से आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन सी है ? हमें कमेंट में जरूर बताइए. धन्यवाद.
खेलने कूदने की उम्र में बहु का किरदार निभा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, 1 की उम्र थी 12 साल खेलने कूदने की उम्र में बहु का किरदार निभा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, 1 की उम्र थी 12 साल Reviewed by Author on November 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.