पहली बार पिता सैफ के साथ अपने रिश्ते पर बोले इब्राहिम, बड़ी बहन सारा के बारे बोली ये बात!


दोस्तों बाॅलीवुड फिल्म जगत के नवाब अभिनेता सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा अली खान फिल्मो में आते ही धमाल मचा दिया है। वहीं अब सारा ने इंडस्ट्री में डेब्यू के बाद उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान के भी बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। बता दे की इब्राहिम कब डेब्यू करेंगे इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उससे पहले इब्राहिम ने बहन सारा के साथ मैगजीन कवर का फोटोशूट जरूर करवाया है।

एक लेटेस्ट मैगजीन कवर में सारा अली खान और इब्राहिम अली खान, मशहूर डिजाइनर्स अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा तैयार किए गए आकर्षक आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। इस फोटोशूट में भाई-बहन की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। तस्वीरों में पटौदी खानदान के बच्चों का टशन देखते ही बन रहा था। हर कोई सारा और इब्राहिम की तस्वीरों की तारीफें कर रहा है।


इब्राहिम अली खान मीडिया से दूर रहते हैं। मगर जब से वह मैगजीन के कवर पेज पर नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है। लोग कह रहे हैं इब्राहिम बिल्कुल अपने पिता सैफ अली खान की तरह लगते हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम ने अपने पिता सैफ और अपने बीच के संबंधों को लेकर बातचीत की। इस इंटरव्यू में इब्राहिम ने पिता सैफ संग उनके रिश्ते के साथ-साथ उनकी पापा के साथ की जा रही तुलना पर भी बात की।

पिता सैफ से तुलना किए जाने पर इब्राहिम ने एक इंटरव्यू में कहा-‘अकसर कई मौकों पर घर के कई लोग चाहे वो मेरे रिश्तेदार हो, मेरी मां या मेरा दोस्त, सब कहते हैं कि आह गाॅड तुम बिलकुल अपने पिता सैफ की तरह लगते हो। हो सकता है कि मैं लगता हूं, यह पता नहीं। लेकिन वो मेरे लिए बहुत जरूरी हैं और हमेशा मुझे सही दिशा दिखाते हैं।’ जब वो मैन टू मैन बात करते हैं तो वो मेरे मार्गदर्शक बनते हैं।
पहली बार पिता सैफ के साथ अपने रिश्ते पर बोले इब्राहिम, बड़ी बहन सारा के बारे बोली ये बात! पहली बार पिता सैफ के साथ अपने रिश्ते पर बोले इब्राहिम, बड़ी बहन सारा के बारे बोली ये बात! Reviewed by Author on October 08, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.