जब स्टेशन के बाहर धोनी को चाय बेचता मिला उनका यह पुराना दोस्त,तो धोनी ने किया यह काम जानकर रह जाओगे हैरान !



स्टेडियम के बाहर चाय बेच रहा था महेंद्र सिंह धोनी का दोस्त धोनी ने किया ऐसा काम सुनकर आपका भी मन करेगा कि धोनी को करें सैलूट।

आज इस आर्टिकल में आपको महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बताए जा रहे हैं कोलकाता में विजय हजारे ट्रॉफी खेलने गए थे तभी उन्हें स्टेडियम के बाहर अपना टी-स्टाल चलाता है जैसे ही महेंद्र सिंह धोनी ने उसे गले लगा लिया।
थॉमस नाम का ये शख्स धोनी से मिलने के लिए ही खड़ा था। धोनी ने भी उसे देखते ही तुरंत पहचान लिया और उसे गले लगा लिया। फिर वो थॉमस को अपने साथ डिनर कराने होटल भी ले गए।
धोनी जब रेलवे में थे तो इसी टी स्टाल पर चाय पीने के लिए आते थे और वह दिन में कम से कम 3 बार चाय पी कर जाते थे इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी और समस्त दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त बन गए थे।
दरअसल, धोनी से मिलने उनके 11 दोस्त यहां पहुंचे थे। ये धोनी के तब के दोस्त हैं, जब वो क्रिकेटर बनने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे।
जब स्टेशन के बाहर धोनी को चाय बेचता मिला उनका यह पुराना दोस्त,तो धोनी ने किया यह काम जानकर रह जाओगे हैरान ! जब स्टेशन के बाहर धोनी को चाय बेचता मिला उनका यह पुराना दोस्त,तो धोनी ने किया यह काम जानकर रह जाओगे हैरान ! Reviewed by Author on October 08, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.