जयललिता जैसा बनने के लिए कंगना का हो रहा है बुरा हाल, यकीन ना आये तो खुद ही देख लीजिए




Third party image reference
अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों दिवंगत नेता जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की तैयारी में जुटी हुई हैं । अपनी पिछली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के फ्लॉप होने के बाद कंगना अपनी नई फिल्म पर कड़ी मेहनत कर रही हैं। हाल ही में कंगना की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिन्हें देखकर पता चलता है कि कंगना को इस फिल्म को करने में कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।

Third party image reference
दरअसल जयललिता की बायोपिक के लिए कंगना की तैयारी शुरू हो चुकी है। भरतनाट्यम और तमिल सीखने के बाद अब कंगना रनौत जयललिता के जैसा चेहरा बनाने के लिए लॉस एंजिल्स में है लुक टेस्ट करवा रही हैं । उनका यह चेहरा वाला टेस्ट हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जैसन कॉलिन्स के स्टूडियाें में हो रहा है। कंगना की बहन रंगोली ने उसी दौरान के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि जयललिता जैसा चेहरा पाने के लिए कंगना का बुरा हाल हो रहा है ।

Third party image reference
इस फिल्म में कंगना प्रोस्थेटिक मेकअप की मदद से जयललिता का चेहरा लेंगी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में नजर आ रहा है कि प्रोस्थेटिक मेकअप से पहले कंगना के चेहरे का मेजरमैंट लिया जा रहा है और उनके पूरे चेहरे पर ग्रीन कलर का लेप लगा हुआ है जिसे देखकर लग रहा है कि कंगना को सांस लेना भी कितना मुश्किल हो रहा होगा।

Third party image reference
जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' को तीन भाषाओं तमिल, तेलूगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के लिए कंगना ने लगभग 20 करोड़ रुपये लिए हैं ।

Third party image reference
सोर्स - दैनिक जागरण
आपको क्या लगता है कि कंगना रनौत की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो पाएगी या नही ? कृपया कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं ।
यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।
जयललिता जैसा बनने के लिए कंगना का हो रहा है बुरा हाल, यकीन ना आये तो खुद ही देख लीजिए जयललिता जैसा बनने के लिए कंगना का हो रहा है बुरा हाल, यकीन ना आये तो खुद ही देख लीजिए Reviewed by Author on October 10, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.