बेटे तैमूर को लेकर पापा सैफ का खुलासा, पड़ोसियों के चलते अब सोशल मीडिया पर नहीं दिखेंगी छोटे नवाब की तस्वीरें


मुंबई:- तैमूर अली खान की फोटोज खींचने के लिए फोटोग्राफर्स उनके घर के बहार घंटों इंतजार में खड़े रहते हैं। जब भी तैमूर घर से बाहर निकलते हैं तो कमरा मैन उनके एक एक कदम की फोटोज क्लिक करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। तैमूर की एयरपोर्ट से लेकर प्ले स्कूल तक सारी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

लेकिन अगर अब सोच रहे हैं कि आने वाले दिनों में भी आप ऐसे ही तैमूर की फोटोज इंटरनेट पर देख पाएंगे तो हम आपको बता दें कि तैमूर के पिता यानी सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कि अब उनके बेटे की फोटो खिंचाने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है और तैमूर ने फोटो न खिचवाने के लिए इनकार करना सीख लिया है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले सैफ के पड़ोसियों ने ये शिकायत की थी कि उनके घर के बाहर फोटोग्राफर्स की भीड़ होती है जिससे उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पड़ोसियों की शिकायत के बाद जब पुलिस घर तक पहुंच गई तो सैफ ने फोटोग्राफर्स से बात की, जिसके बाद फोटोग्राफर्स ज्यादा देर तक तैमूर के घर के बाहर खड़े न होने के लिए मान गए। एक इंटरव्यू में सैफ ने इस बात की पुष्टि भी की और कहा कि वे फोटोग्राफर्स के इस फैसले से बहुत खुश हैं।

भले ही फोटोग्राफर्स अब तैमूर की फोटो लेने के लिए ज्यादा देर उनके घर के बाहर नहीं रहेंगे, फिर भी सैफ ने ये बात साफ लार दी है कि तैमूर भले ही फोटोग्राफर्स को देखने के बाद उनके साथ फ्रेंडली हो जाते हैं। लेकिन फोटो खिंचाने में उनकी बेहद कम दिलचस्पी है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अब तैमूर ने फोटोग्राफर्स को 'नो पिक्चर प्लीज' (कृपया फोटो न खींचे) कहना सीख लिया है।
बेटे तैमूर को लेकर पापा सैफ का खुलासा, पड़ोसियों के चलते अब सोशल मीडिया पर नहीं दिखेंगी छोटे नवाब की तस्वीरें बेटे तैमूर को लेकर पापा सैफ का खुलासा, पड़ोसियों के चलते अब सोशल मीडिया पर नहीं दिखेंगी छोटे नवाब की तस्वीरें Reviewed by Author on October 10, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.