जब ड्राइविंग करते समय इन टीवी सेलेब्स ने खोया संतुलन, हुए ये एक्सीडेंट !

आये दिन देश में सैकड़ो सड़क हादसे होते हैं। इन हादसों में बहुत से लोगों की जान चली जाती है और बहुत जख्मी हो जाते हैं। लेकिन इन रोड एक्सीडेंट की खबर एक आम खबर बन कर टीवी, अखबारों में नज़र आती है उसके कुछ ही पल बाद भुला दी जाती है। लेकिन जब बाद सेलेब्रिटी का हो तो ये सड़क हादसे कुछ ज्यादा बड़े हो जाते हैं और बार बार टीवी स्क्रीन पर ब्रेकिंग की तरह चलते रहते हैं। वैसे इसमें कुछ गलत भी नहीं है, लोग अपने उस फेवरेट सेलेब्रिटी के स्वस्थ के बारे में जानना चाहते हैं, जिन्हें वो रोज़ टीवी पर या फिल्मों में देखते हैं। लेकिन कई बार इन एक्सीडेंट की वजह ये सेलेब्स ही होते हैं, जिनकी वजह से दूसरों को नुकसान उठाना पड़ता है।
तो ये हैं वो टीवी स्टार्स जिन्होंने रोड एक्सीडेंट का सामना किया-
सिद्धार्थ शुक्ला
टीवी सीरियल ‘बालिका वधु’ में लीड शिव का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला हाल में एक रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गये। और ये खबर ब्रेकिंग बनकर हर न्यूज़ चैनल की पहली खबर बन गई। दरअसल, सिद्धार्थ की बीएमडब्ल्यू कार एक इनोवा कार से टकरा गई। टक्कर बड़ी थी, लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस की छानबीन के बाद ये बात पता चली कि गाडी खुद सिद्धार्थ ही चला रहे थे।
आदित्य नारायण
बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण उस वक़्त सुर्ख़ियों में आ गए जब इनकी गाड़ी से एक बड़ा रोड एक्सीडेंट हो गया। ये घटना लोखंडवाला के इन्द्रलोक बिल्डिंग के सामने हुई जब आदित्य ने रैश ड्राइविंग करते हुए एक ऑटो वाले को टक्कर मार दी थी। इस टक्कर से ऑटो में सवार 32 वर्षीय महिला और ड्राईवर घायल हो गए थे। हालांकि इस घटना के बाद आदित्य ने खुद दोनों को हॉस्पिटल पहुंचाया। लेकिन उनकी इस लापरवाही ही ड्राईवर और उस महिला को काफी दर्द झेलना पड़ा।
करणवीर बोहरा
टीवी सीरियल नागिन 2 में लीड करैक्टर निभाने वाले करणवीर बोहरा भी एक बड़े एक्सीडेंट का शिकार हो चुके हैं। बात 2017 की है जब करणवीर अपने किसी शो की शूटिंग के लिए गुजरात के भुज जा रहे थे। उस दौरान करणवीर की गाडी को गलत तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाडी का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। लेकिन गनीमत रही कि करणवीर को ज्यादा चोटे नहीं आई।
गगन कंग और अरिजीत लवानिया
कलर्स के शो 'महाकाली' के एक्टर्स गगन कंग और अरिजीत लवानिया की पिछले साल के रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। ये शायद सबसे बड़ा एक्सीडेंट था, जिसमें इन्हें बचाया न जा सका। गगन सीरियल 'महाकाली' में भगवान इंद्र और अर्जित नंदी बैल के किरदार में निभाया करते थे। खबरों की माने तो उस वक़्त दोनों गुजरात के अम्बर्गाओं में लगे सेट्स से मुंबई के गोरेगाव अपने घर वापस लौट रहे थे। गाडी गगन चला रहा था। संतुलन बिगड़ने से उनकी गाडी स्टेशनरी ट्रेलर से जा टकराई। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी जिसमें दोनों की मौत हो गई। पुलिस छानबीन में पता चला कि गाडी में कुछ बियर की केन मौजूद थी। जिससे ये अंदेशा लगाया गया कि दोनों शायद नशे में गाड़ी चला रहे थे।
जब ड्राइविंग करते समय इन टीवी सेलेब्स ने खोया संतुलन, हुए ये एक्सीडेंट ! जब ड्राइविंग करते समय इन टीवी सेलेब्स ने खोया संतुलन, हुए ये एक्सीडेंट ! Reviewed by Author on October 10, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.