जानिए नरेंद्र मोदी की स्वस्थ लाइफ स्टाइल का राज

नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप लोग आशा करते हैं कि आप सब ठीक हो खुश होंगे आज हम आपको भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिटनेस के बारे में बताएंगे उनके लाइफस्टाइल उनकी दिनचर्या आदि वह हमेशा स्वस्थ रहते हैं पिछले 3 साल से उनको एक भी बीमारी नहीं हुई है इतने व्यस्त रहने के बावजूद भी वह अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं आइए जानिए...

Third party image reference
नरेंद्र मोदी लगातार फिटनेस की मुहिम चलाते रहे हैं, सीएम से लेकर देश का पीएम बनने के बाद भी और इसी सिलसिले में आज फिट इंडिया मूवमेंट (Fit India Movement) भी लॉन्च कर दिया. लेकिन वो सिर्फ लोगों को फिट रहने के लिए नहीं कह रहे हैं !

Third party image reference
बल्कि करीब सात दशक लंबे अपने जीवन में खुद उन्होंने इसको व्यवहार में उतारा है. बॉडी फिट तो माइंड हिट, ये बताने वाले पीएम मोदी के खुद की फिटनेस के क्या हैं राज, जानिए

Third party image reference
इसी साल 17 सितंबर को उनहत्तर साल के हो जाएंगे पीएम मोदी. लेकिन उनकी चुस्ती और फुर्ती देखिए, तो युवा भी मात खा जाएं. रोजाना 18 घंटे काम करने के बावजूद उनके चेहरे पर कभी थकान नहीं दिखती है !

Third party image reference
मौसम चाहे कोई भी हो लेकिन पीएम मोदी गुनगुना पानी ही पीना पसंद करते हैं। मोदी के रोज के भोजन में सलाद ज्यादा मात्रा में होता है !

Third party image reference
डिनर में हमेशा मोदी जी हल्का खाना खाते हैं गुजराती खिचड़ी के अलावा भाकरी, दाल व बिना मसाले वाली सब्जी जैसे व्यंजन इनमें शामिल हैं !

Third party image reference
नरेंद्र मोदी रात को कितनी भी देर से सोएं, वे सुबह चार या पांच बजे उठकर योग करना नहीं भूलते। सूर्य नमस्कार, प्राणायाम और योगासन उनकी एनर्जी और फिटनेस का मूलमंत्र है !

Third party image reference

हमें उम्मीद है की आप लोगों को यह खूबसूरत पोस्ट पसंद आई होगी, नीचे दिए गए लाइक और फॉलो बटन पर क्लिक करना ना भूले, हम आपके लिए ऐसी ही पोस्ट लाते रहेंगे !

जानिए नरेंद्र मोदी की स्वस्थ लाइफ स्टाइल का राज जानिए नरेंद्र मोदी की स्वस्थ लाइफ स्टाइल का राज Reviewed by Author on October 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.