अपने दोस्त को कंधा देते वक्त मायूस हो गए थे अमिताभ बच्चन, देखें तस्वीरें


Third party image reference
FILMI LIFE : बॉलीवुड का एक मात्र ऐसा स्टार जिसने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत एक विलेन के तौर पर की थी. पर आगे जाकर उन्होंने सुपरस्टार बनकर बॉलीवुड पर राज किया था. हम बात कर रहे हैं अभिनेता विनोद खन्ना की. विनोद खन्ना ने साल 1968 में रिलीज हुई फिल्म मन का मीत से इंडस्ट्रीज में कदम रखा था.

Third party image reference
जिनका 6 अक्टूबर को जन्मदिन हैं. पर आज हमारे बीच विनोद खन्ना जिंदा नहीं हैं. 6 अक्टूबर साल 1946 को पाकिस्तान के पेशावर में जन्म लेने वाले विनोद का निधन 27 अप्रेल साल 2017 के दिन ब्लड कैंसर की वजह से हुआ था.

Third party image reference
भले ही उन्होंने अपनी पहली फिल्म एक विलेन का किरदार निभाया हो पर आगे जाकर उन्होंने करीब 150 फिल्मो में हीरो के तौर पर काम किया था. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी घडी की बात करेंगे जब विनोद खन्ना की अर्थी को कंधा देते हुए उनके खास दोस्त अमिताभ बच्चन की आंखे नम हो गई थी.

Third party image reference
उनके निधन पर विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देने बॉलीवुड के कई सितारे नजर आये थे. लेकिन उनके निधन से सबसे ज्यादा दुःख उनके दोस्त अमिताभ बच्चन को हुआ था. क्यूंकि उन्होंने सिर्फ अपना सह कलाकार ही नहीं बल्कि एक अच्छा दोस्त खो दिया था.
अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना ने परवरिश, रेशमा और शेरा, मुक्कद्दर का सिकंद्दर, खून पसीना, हेरा फेरी और अमर अकबर अन्थोनी जैसी कई हिट फिल्मो में स्क्रीन शेयर किया था. इन फिल्मो में एक साथ साथ काम करते करते दोनों एक दूसरे के जनि दोस्त बन गए थे.
आपको दोनों की कौन सी फिल्म पसंद हैं. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।
अपने दोस्त को कंधा देते वक्त मायूस हो गए थे अमिताभ बच्चन, देखें तस्वीरें अपने दोस्त को कंधा देते वक्त मायूस हो गए थे अमिताभ बच्चन, देखें तस्वीरें Reviewed by Author on October 07, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.