टीवी की इन चार अभिनेत्रियों को है मेकअप की सख्त जरूरत, नहीं तो हाल देख लीजिए

स्तों हमारे भारतीय सिनेमा में लगभग अब तो सभी अभिनेत्रियां खूबसूरत ही दिखेंगी। क्योंकि पर्दे पर उन्हेंं मेकअप के साथ सुंदर दिखाया जाता है। उसमें से कुछ अभिनेत्री या तो नेचुरल ब्यूटी होती है। लेकिन कुछ अभिनेत्री सिर्फ मेकअप के दम पर ही खूबसूरत लगती है। आज हम आपको ऐसी ही चार अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे।

google
  1. इस लिस्ट में पहला नाम मशहूर अभिनेत्री श्रुति झा का आता है। टीवी की कई सारी मशहूर सीरियल्स में उसने काम किया है। कुमकुम भाग्य में उसका रोल सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। आप देख सकते हैं कि बिना मेकअप टीवी सीरियल में वह काम ही नहीं कर सकती।

google
2. लिस्ट में दूसरा नाम टीवी के मशहूर अभिनेत्री पारुल चौहान का नाम है। उसने मशहूर टीवी सीरियल बिदाई में रागिनी का रोल किया था, जो सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। यह अभिनेत्री बिना मेकअप के खूबसूरत नहीं दिखती। टीवी पर आने के लिए उसे मेकअप करना ही पड़ता है।

google
3. टीवी किस अभिनेत्री को तो आप जानते ही होंगे। कई सारे मशहूर सीरियल्स मे इस अभिनेत्री ने सपोर्टिंग रोल किया है, इस अभिनेत्री की जिंदगी की तस्वीर आप उपर देख सकते हैं। उसे मेकअप की सख्त जरूरत लगती है।

google
4. लिस्ट में आखरी नाम मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई का आता है। रश्मि देसाई ने टीवी के कई सारे सुपरहिट सीरियल्स में काम किया है। उत्तरन नाम के सीरियल में उसके रोल के लिए जाना जाता है। रश्मि देसाई की असल जिंदगी की तस्वीर आप ऊपर देख सकते हैं।
आप को इनमें से कौन सी अभिनेत्री सबसे ज्यादा पसंद है? हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं।
टीवी की इन चार अभिनेत्रियों को है मेकअप की सख्त जरूरत, नहीं तो हाल देख लीजिए टीवी की इन चार अभिनेत्रियों को है मेकअप की सख्त जरूरत, नहीं तो हाल देख लीजिए Reviewed by Author on October 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.