गलती से भी चार महिलाओं को करवा चौथ का व्रत कभी नहीं रखना चाहिए , लगता है पाप !


नमस्कार दोस्तों आपका हमारे चैनल मंत्रा टाइम्स ने एक बार फिर से स्वागत है दोस्तों नवरात्रि के बाद जो एक बहुत ही महत्वपूर्ण त्यौहार आने वाला है, जिसका प्रत्येक शादीशुदा महिला बेहद बेसब्री से इंतजार करती है, वह है करवा चौथ। हां दोस्तों इस बार करवा चौथ 17 अक्टूबर 2019 को है। करवा चौथ एक ऐसा फेस्टिवल है जिसके लिए शादीशुदा महिलाएं पहले से ही तैयारियां शुरू कर देती हैं। इस दिन सभी सुहागने अपने पति की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करती हैं। हिंदू मान्यता के अनुसार करवाचौथ महज एक व्रत नहीं है, यह पति पत्नी के रिश्ते का त्यौहार है. उस रिश्ते की मर्यादा और प्यार के अनोखे संतुलन का एक खूबसूरत त्यौहार है. तो हां दोस्तों एक बार करवा चौथ 17 अक्टूबर को पड़ रही है इस दिन बृहस्पतिवार यानी वीरवार का दिन है.

करवा चौथ एक ऐसा त्यौहार है जिसे पूरे जोश और उत्साह के साथ महिलाएं मनाती हैं और इसकी तैयारियां भी पहले से ही शुरु कर देती हैं. इस दिन पहने जाने वाले कपड़े, गहने, मेकअप का सामान, सब पहले से ही सेलेक्ट करके रख लिया जाता है। इस दिन महिलायें रेड या पिंक कलर के कपडे पहनना पसंद करती हैं.



गलती से भी चार महिलाओं को करवा चौथ का व्रत कभी नहीं रखना चाहिए , लगता है पाप ! गलती से भी चार महिलाओं को करवा चौथ का व्रत कभी नहीं रखना चाहिए , लगता है पाप ! Reviewed by Author on October 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.