सफेद फूलों से सजे ट्रक में निकली थी बॉलीवुड के इस अभिनेता की अंतिम यात्रा, देखें तस्वीरें


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों आपका हमारे चैनल पर स्वागत है। आज के इस पोस्ट में हम बॉलीवुड के जिस सुपरस्टार की बात करने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि राजेश खन्ना है। राजेश खन्ना बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक थे। 18 जुलाई 2012 के दिन बॉलीवुड के काका कहे जाने वाले अभिनेता राजेश खन्ना ने अंतिम सांसें ली थी।

Third party image reference
राजेश खन्ना ने अपने पूरे फिल्मी करियर में 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। राजेश खन्ना का जन्म 29 दिसंबर 1942 में अमृतसर में हुआ था। राजेश खन्ना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म आखिरी खत से साल 1966 में डेब्यू किया था।

Third party image reference
साल 1969 से लेकर 1975 के मध्य राजेश खन्ना को बॉलीवुड का सुपरस्टार बना दिया गया। आपको बता दें राजेश खन्ना ने अपने पूरे जिंदगी में कई बड़ी हिट फिल्में भी दी है। इस अभिनेता का स्टारडम इतना मजबूत था कि इनके अंतिम यात्रा के दौरान लाखों लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।

Third party image reference
आप लोगों को तो याद ही होगा जिस तरह श्रीदेवी की अंतिम यात्रा निकली थी ठीक उसी प्रकार राजेश खन्ना की भी सफेद फूलों के साथ अंतिम यात्रा निकली थी। इन सभी तस्वीरों में आप राजेश खन्ना की अंतिम यात्रा की तस्वीरें देख सकते हैं।

Third party image reference
कहा जाता है की राजेश खन्ना को सफेद रंग बहुत प्यारा था इसलिए उनके अंतिम यात्रा के दौरान सफेद फूलों की सजी ट्रक में उनकी अंतिम यात्रा निकली थी। काका की यादगार फिल्मे 'आराधना', 'कटी पतंग', 'अमर प्रेम' और 'आनंद' थी. जिन फिल्मो ने ही उन्हें रातोरात सुपरस्टार बना दिया था।
आपको राजेश खन्ना की कौन सी फिल्म में ज्यादा अच्छी लगी है नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।
सफेद फूलों से सजे ट्रक में निकली थी बॉलीवुड के इस अभिनेता की अंतिम यात्रा, देखें तस्वीरें सफेद फूलों से सजे ट्रक में निकली थी बॉलीवुड के इस अभिनेता की अंतिम यात्रा, देखें तस्वीरें Reviewed by Author on October 07, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.