अनचाहे बालों को जड़ से खत्म कर देगा यह जबरदस्त रामबाण नुस्खा, आप जरूर जान लीजिए

अनचाहे बालों से लड़की एवं लड़कियां दोनों ही परेशान रहते हैं। यह बाल हमारे शरीर में कोई भी महत्वपूर्ण भूमिका नहीं निभाते। वही शरीर की खूबसूरती को कम करते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह से इनसे छुटकारा पाया जा सकता है।

Google
हम इन बालों को हटाने के लिए बहुत कुछ करते हैं। बाजार में मिलने वाले प्रोडक्ट का भी उपयोग करते हैं। लेकिन इनसे कोई खास फायदा नहीं होता। कुछ बाजार उत्पाद तो शरीर की त्वचा पर इनफेक्शन भी कर देते हैं। हम जो आपको तरीका बताने जा रहे हैं, इसमें आपको किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं होगा। बाल हटाते समय दर्द भी नहीं होगा।

Google
इस नुस्खे को बनाने के लिए आपको चार सामग्रियों की आवश्यकता होगी। जोकि क्रमशः बेसन, कच्चा दूध, हल्दी तथा डेटोल है। सबसे पहले आपको एक कटोरी में एक बड़ा चम्मच बेसन लेना है। उसमें एक चुटकी हल्दी पाउडर एवं 3 चम्मच कच्चा दूध डालकर अच्छे से मिलाना है। तत्पश्चात 4-5 बूंद डेटोल डालना है।

Google
इस पेस्ट को शरीर के उस हिस्से पर लगाएं जहां के बाल आप हटाना चाहते हो। पेस्ट सूखने के पश्चात हाथों की सहायता से उसको उल्टी दिशा में रगड़ते हुए साफ करना है। फिर उसको साफ पानी से धो लेना है। अच्छा परिणाम पाने हेतु इस नुस्खे को सप्ताह में एक बार प्रयोग अवश्य करें।
अनचाहे बालों को जड़ से खत्म कर देगा यह जबरदस्त रामबाण नुस्खा, आप जरूर जान लीजिए अनचाहे बालों को जड़ से खत्म कर देगा यह जबरदस्त रामबाण नुस्खा, आप जरूर जान लीजिए Reviewed by Author on October 10, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.