सारा की मां से कार्तिक आर्यन ने की बात, बोले- सैफ से शादी के लिए बात कर लूं!

नमस्कार दोस्तो! कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिल्मों के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं । अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है । हालांकि कार्तिक और सारा ने कभी खुद अपने रिश्ते को नहीं कबूला है । हाल ही में कार्तिक, सारा की सौतेली मां करीना कपूर के साथ नजर आए थे । साथ में दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । 

Third party image reference
दरअसल, कार्तिक और करीना बात करते नजर आ रहे हैं । करीना कार्तिक को अपने शो के बारे में बता रही हैं कि उनके शो में सिर्फ महिलाएं शामिल होती रही हैं। इस बीच कार्तिक करीना से ये कहते नजर आए कि क्या वह सैफ से शादी की बात कर लें।

Third party image reference
कार्तिक - यहां फालतू के सवाल नहीं होंगे? 
करीना - यह अच्छा शो है, सारे टॉपिक नॉर्मल हैं... अरे तुम्हें बहुत मजा आएगा। 
करीना - ... और हां हम ज्यादा मर्दों को नहीं बुला रहे हैं। सिर्फ तुम और सैफ ही होंगे।
करीना जैसे ही यह कहती हैं कि शो में सैफ अली खान होंगे, कार्तिक तपाक से उनसे हंसते हुए पूछते हैं, 'तो सैफ से शादी की बात कर लूं।' कार्तिक जोर से हंसते हैं और करीना अजीब सा मुंह बनाकर कार्तिक को लुक देती हैं। 

Third party image reference
जबसे सारा अली खान ने करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन के साथ कॉफी पीना चाहती हैं, इसके बाद से सारा -कार्तिक की यह जोड़ी जमकर सुर्खियों में हैं और उनकी नजदीकी को लेकर भी काफी कयास लगाए जा रहे हैं।

Third party image reference
कार्तिक का करीना से शादी का यह सवाल करना उनके रिश्ते को और भी हवा देता है। कार्तिक ने करीना के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की है । इस मौके पर उन्होंने ब्लैक और व्हाइट प्रिंटेड शर्ट पहन रखी है, वहीं दूसरी और करीना ब्लू वन-शोल्डर टॉप पहना है और नियॉन ग्रीन स्कर्ट पहनी है।
सारा की मां से कार्तिक आर्यन ने की बात, बोले- सैफ से शादी के लिए बात कर लूं! सारा की मां से कार्तिक आर्यन ने की बात, बोले- सैफ से शादी के लिए बात कर लूं! Reviewed by Author on October 10, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.