अब तक लोग जिसे मान रहे थे सच, निकला सबसे बड़ा झूठ, इस युवक ने किया खुलासा



अगर कोई व्यक्ति जल्दी हार मानता है कि, वह कुछ अपनी जिंदगी में कुछ नहीं कर सकता है तो, वह कभी भी जिंदगी में कुछ नहीं कर सकता है। लेकिन आज हम आपको जिसके बारे में बताने जा रहे हैं। इन्होंने 10 साल तक रेलवे स्टेशन पर भीख मांगी और, अपने संगीत से लोगों का दिल भी जीता। लेकिन कभी भी हार नहीं मानी, जी हां आज हम आपको बताने जा रहे हैं रानू मंडल के बारे में तो चलिए जानते हैं, उस खुलासे के बारे में।

जानिए किस व्यक्ति ने किया था वीडियो वायरल


Pixabay.com
आप सभी को पता होगा कि, इस सेलिब्रिटी का वीडियो वायरल करने के पीछे एक युवक का हाथ था और वह और, कोई नहीं बल्कि अतेंद्र चक्रवर्ती है जो कि अब रहना मंडल के मैनेजर बन चुके हैं और, उनकी देखरेख व ही संभाल रहे हैं। उनके पास सोनू निगम तक का फोन आ चुका है और, कई गाने के ऑफिस भी आ रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक बड़े सच का खुलासा हुए हैं। जिसे खुद अतेंद्र चक्रवर्ती ने किया है तो, चलिए उस खुलासे के बारे में जानते हैं।

जान लीजिए वह सबसे बड़ा खुलासा


Pixabay.com
अभी बीच में यह बात चल रही थी कि, रानू मंडल जी को सलमान खान की तरफ से 55 लाख रुपए का घर दिया गया है। लेकिन यह बात बिल्कुल झूठ नहीं ली और इसका खुलासा अनुमंडल के मैनेजर अतेंद्र चक्रवर्ती ने किया है कि, उनको किसी भी सेलिब्रिटी ने घर तोहफे में नहीं दिया है। बल्कि राणाघाट प्रशासन ने उनके लिए खुद एक घर बनवाया है तोz बड़े झूठ का खुलासा आज हुआ है। जिसे लोग आज तक सच मान रहे हैं कि सलमान ने अभी तक रानू को घर गिफ्ट नहीं किया है।

Pixabay.com

बताइए अगर आप रानू से मिलने का मौका मिले तो उनको आप क्या गिफ्ट में देंगे।

अब तक लोग जिसे मान रहे थे सच, निकला सबसे बड़ा झूठ, इस युवक ने किया खुलासा अब तक लोग जिसे मान रहे थे सच, निकला सबसे बड़ा झूठ, इस युवक ने किया खुलासा Reviewed by Author on October 10, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.