जया बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, आखिर क्यों करिश्मा को छोड़ ऐश्वर्या को बनाया बहू



मेरे प्यारे दोस्तों हर कोई जानता है कि बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की शादी एक खूबसूरत अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय रह चुकी है. लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ शादी करने से पहले अभिषेक बच्चन 90 के दशक की जानी-मानी अदाकारा करिश्मा कपूर के साथ घर बसाने वाले थे, लेकिन कुछ कारणों से अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की शादी के बंधन नहीं बंद है. अगर आप भी जानना चाहते हैं इनके बारे में तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को पूरा अवश्य पढ़ें.
तो आइए जानते हैं विस्तार से

Third party image reference
बता दें कि अभिनेत्री जया बच्चन ने पीपल मैगजीन को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके लिए पारिवारिक मूल्य और रुझान कितना ज्यादा महत्वपूर्ण है. जया ने यह भी बताया कि उनके बच्चों की परवरिश करते करते उन्होंने अपने बच्चे के सभ्य बनने का पूरा ध्यान रखा. जब जया से पूछा गया कि क्या यही वजह थी कि उन्होंने ऐश्वर्या राय को अपने घर की बहू बनाया.

Third party image reference
इस पर जया ने जवाब दिया हां यही कारण था कि मैंने अपने बेटे को इसके साथ शादी करने की अनुमति दी. मैं चाहती थी कि मेरी बहू के मूल्य और संस्कृति अच्छे से समझ और साथ ही वजह से पूछा गया कि क्या पारिवारिक मूल्यों की वजह से अभिषेक और करिश्मा की शादी नहीं हो सकी तो, जिया ने कहा करिश्मा कपूर परिवार का खून है. करिश्मा के पिता मेरे पिता के अच्छे दोस्त हैं. करिश्मा के बारे में ऐसी बात नहीं कही जा सकती बता दे कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की एक बेटी है, जिनका नाम आराध्या बच्चन है जो दिखने में बहुत ही प्यारी और नाजुक और हर कोई बच्चन का परिवार का शौकीन है.

Third party image reference
दोस्तों आज की हमारी पोस्ट आपको कैसी लगी। पेज कमेंट में कहें और इसी तरह की पोस्ट में रहने के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद!
जया बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, आखिर क्यों करिश्मा को छोड़ ऐश्वर्या को बनाया बहू जया बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, आखिर क्यों करिश्मा को छोड़ ऐश्वर्या को बनाया बहू Reviewed by Author on October 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.