शादीशुदा ना होते हुए भी क्या संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा? ये रहा सच

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के जन्मदिन के मौके पर आज हम उनके जीवन से जुड़े इस किस्से के बारे में खुलासा करने जा रहे हैं की क्या वो संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं।

Image Source: google Images
दर असल रेखा अपने फैंस के लिए आज भी एक पहेली से कम नहीं हैं, उन्हें फिल्मों में काम करते तो हम सब ने देखा है लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में बहुत ही कम लोगों को पता है, उनकी शादी मुकेश अग्रवाल से हुई थी जिन्होंने खुदखुशी कर ली थी जिसके बाद रेखा विधवा हो गईं लेकिन आज भी उन्हें कई इवेंट पर सिंदूर के साथ देखा जाता है, लोग इस बात से हैरान होते हैं की आखिर वो किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं और कई लोगों का मानना है की वो संजय के नाम का सिंदूर लगाती हैं।

Image Source: google Images
दर असल रेखा की जीवनी "रेखा - द अनटोल्ड स्टोरी" को यासीर उस्मान ने लिखा है जिसे पढ़ने के बाद लोगों ने ऐसी अफवाह उड़ाना शुरू किया की रेखा संजय दत्त से प्यार करती थी और दोनों ने शादी भी की थी और आज तक रेखा उनके नाम का सिंदूर लगाती हैं लेकिन ये बात बिलकुल गलत है, दर असल यासीर ने खुद सामने आकर इस बात का खुलासा किया की उनकी किताब में ऐसा कुछ भी नहीं लिखा है बल्कि रेखा और संजय दत्त के बारे में उड़ाई गई अफवाह के बारे में लिखा है।

Image Source: google Images
रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं ये तो कोई नहीं जानता लेकिन उनकी संजय दत्त से कभी शादी नहीं हुई और ये सिंदूर उनके नाम का तो बिलकुल भी नहीं है, संजय दत्त ने खुद एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में इस खबर को बिलकुल गलत बताया था।

Image Source: google Images
तो दोस्तों आपकी इस मुद्दे पर क्या राय है? कमेंट करें और फॉलो करें, आपका दिन शुभ रहे, धन्यवाद।
शादीशुदा ना होते हुए भी क्या संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा? ये रहा सच शादीशुदा ना होते हुए भी क्या संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा? ये रहा सच Reviewed by Author on October 10, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.