सोने से पहले इसे अपने बालों पर लगा लें, कुछ ही दिनों में बाल हो जायेंगे लंबे, काले और घने

आज हम आपको एक ऐसा कमाल का नुस्खा बताने वाले हैं, जिसे सोने से पहले रात में इस्तेमाल करने से कुछ ही दिनों में आपके बाल काले, लंबे और घने हो जायेंगे, ये काफी ज्यादा आजमाया हुआ नुस्खा है, तो चलिए जान लेते हैं, इस खास नुस्खे के बारे मे।

Third party image reference
इस नुस्खे को बनाने के अलसी की जरूरत होगी, अलसी आपके लिए हर तरह से फायदेमंद होती है, तो आधा कटोरी अलसी लेकर उसमे 2 कटोरी पानी मिला लें, फिर मध्यम आंच पर इसे तब तक उबालें, जब तक इसमें सफेद झाग न बन जाये और पानी आधा न रह जाये, फिर 5 से 7 मिनट तक ठंडा होने दें।

Third party image reference
ठंडा होने पर यह जेल की तरह बन जायेगा, फिर किसी जालीदार कपड़े से इसे छान लें, अब इसे किसी शीशी में भरकर रख लें, अब रात में सोने से पहले इस शीशी से पांच चम्मच जेल निकाल लें, और उसमे एक चम्मच नारियल का तेल अच्छी तरह से मिला लें।

Third party image reference
फिर इस मिक्सचर से अपने बालों में अच्छी तरह मालिश करें और बालों पर अच्छी तरह से लगा लें, फिर रात भर के लिए ऐसे ही छोड़ दें, सुबह किसी हर्बल शैम्पू से इसे धो लें, हफ्ते में 2 बार इस नुस्खे को लगाने से कुछ दिनों में आपको काफी फर्क नजर आने लगता है।

तो अगर आप भी किसी स्वास्थ्य या ब्यूटी समस्या से परेशान हैं, तो हमे कमेंटबॉक्स में जरुर बताएं

सोने से पहले इसे अपने बालों पर लगा लें, कुछ ही दिनों में बाल हो जायेंगे लंबे, काले और घने सोने से पहले इसे अपने बालों पर लगा लें, कुछ ही दिनों में बाल हो जायेंगे लंबे, काले और घने Reviewed by Author on October 10, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.