बहुत सुना होगा दाऊद इब्राहिम के बारे में, लेकिन यह 7 बातें शायद आप नहीं जानते होंगे, जानिए

आज के इस अंक में हम आपको अपराध की दुनिया के बादशाह दाऊद इब्राहिम के बारे में जुड़ी हुई 7 रोचक बातें बताने जा रहे हैं तो चलिए जानते हैं।

Third party image reference
1.जानकारी के लिए आपको बता दें कि मौजूदा समय में दाऊद इब्राहिम को दुनिया का एक बहुत ही खतरनाक अपराधी कहा जाता है। दाऊद इब्राहिम की खोज दुनिया की बहुत सारे देशों की पुलिस कर रही है।
2. अपराध की दुनिया के बादशाह दाऊद इब्राहिम ने स्कूल में ही अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी। इसके बाद अपनी बुरी आदतों की वजह से दाऊद इब्राहिम ने बचपन में ही ड्रग्स सप्लाई करना, चोरी करना, लूट करना जैसे अपराध शुरू कर दिए थे।

Third party image reference
3 दाऊद इब्राहिम के बारे में ऐसा कहा जाता है कि आज अपराध की दुनिया का यह बादशाह पैसों के बल पर कुछ भी कर सकता है। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब दाऊद इब्राहिम एक वक्त के खाने के लिए भी तरसता था।
4.आप यह बात जानकर हैरान रह जाओगे कि साल 1986 में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में आया था। यहां पर दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान को पूरी तरह हराने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों को गाड़ी देने का ऑफर दिया था। लेकिन भारतीय तत्कालीन कप्तान कपिल देव ने उन्हें वहां से भगा दिया था।

Third party image reference
5. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अपनी अय्याशियों के लिए कुंवारी लड़कियों के साथ रात गुजारना पसंद करता है। इसके लिए वह कोई भी कीमत चुका सकता है।
6.अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से अगर कोई इंसान पैसे मांगता है तो उसे बिना किसी पूछताछ की निस्वार्थ भावना से पैसे दे देता है।

Third party image reference
7.सरकारी आंकड़ों के अनुसार दाऊद इब्राहिम के पास मौजूदा समय में 7 बिलियन डॉलर मतलब 35000 करोड़ रुपए की संपत्ति है। दाऊद इब्राहिम ने अपराध की दुनिया से यह संपत्ति बनाई है।
बहुत सुना होगा दाऊद इब्राहिम के बारे में, लेकिन यह 7 बातें शायद आप नहीं जानते होंगे, जानिए बहुत सुना होगा दाऊद इब्राहिम के बारे में, लेकिन यह 7 बातें शायद आप नहीं जानते होंगे, जानिए Reviewed by Author on October 08, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.