चलते शो के दौरान हो गई थी इन टीवी स्टार्स की मौत, नंबर 6 की मौत पर खूब रोए थे सलमान खान



दोस्तों। टीवी सीरियल्स में काम करने वाले स्टार्स को लोग काफी चाहने लगे है। ये टीवी स्टार्स आज आज न सिर्फ लोगों के दिलों में बसे है बल्कि लोग इन्हें बिल्कुल ये स्टार्स लोगों की ज़िन्दगी का हिस्सा बन जाते है। ऐसे में जब लोग इन स्टार्स के बारे में कुछ भी बुरा सुनते है तो उन्हें काफी दुख होता है। ऐसे में आज हम आपको टीवी के कुछ ऐसे ही फेमस स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो चलते शो के बीच में ही दुनिया को अलविदा कह गए और बीच शो में ही इन टीवी स्टार्स की मौत हो गई। जब इनकी मौत की खबर लोगों को पता चली लोग काफी निराश हुए। तो चलिए जानते हैं उन्हीं स्टार्स के बारे में।
1- कवि कुमार आज़ाद : टीवी के सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आज़ाद की मौत शो में बीच में ही हो गई थी। कवि कुमार आज़ाद का निधन 9 जुलाई 2018 को दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था। उनके निधन की खबर से पुरे देश में दुख का माहोल था और कई लोगो को उनकी मौत पर यकीन नहीं हो रहा था।

Third party image reference
2- रुबीना शेरगिल : मिसेज कौशिक की पांच बहुएं में सिमरन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रुबीना शेरगिल का निधन भी चलते शो के दौरान ही हुआ था। रुबीना शेरगिल का निधन मात्र 30 वर्ष की उम्र में ही हो गया था। दरअसल उन्हें इस सीरियल की पार्टी के दौरान अस्थमा का अटैक आ गया था जिस कारण उनकी मृत्यु हो गई थी।

Third party image reference
3- अरिजीत लवानिया और गगन कंग : महाकाली शो में देवराज इंद्रा की भूमिका निभा रहे गगन कंग और नंदी का रोल कर रहे अरिजीत लवानिया का एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था। ये एक्सीडेंट तब हुआ था जब ये दोनों कलाकार उमरगांव से शो की शूटिंग कर मुंबई लौट रहे थे।

Third party image reference
4- नफीसा जोसेफ : नफीसा जोसेफ फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स तथा म्यूजिक चैनल एमटीवी की जॉकी रह चुकी थी। उनकी मौत की वजह खुदखुशी थी। ये घटना साल 2004 की है। मौत के समय नसीफा जोसेफ की उम्र मात्र 26 साल थी।

Third party image reference
5- प्रत्यूषा बनर्जी : लोकप्रिय शो बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी ने साल 2016 में खुद को फांसी लगाकर दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी अचानक मौत से फैंस और इंडस्ट्री को काफी झटका लगा था और उनके फैंस उनकी मौत की खबर सुनकर रोने लगे थे। जब उनकी मौत हुई उस समय उनकी उम्र महज 24 साल थी।

Third party image reference
6- रीमा लागू : कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री रीमा लागू अपने अंतिम दिनों में स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी शो नामकरण में काम कर रही थी। इस बीच एक दिन उन्हें सिने में दर्द की शिकायत हुई जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जया गया जहाँ उनका 58 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उनकी जोड़ी बॉलीवुड में सलमान खान की माँ के रूप में सबसे ज्यादा पॉपुलर रही यही कारण है कि जब सलमान खान ने उनकी मौत की खबर सुनी तो वो भी खूब रोए थे।

Third party image reference
चलते शो के दौरान हो गई थी इन टीवी स्टार्स की मौत, नंबर 6 की मौत पर खूब रोए थे सलमान खान चलते शो के दौरान हो गई थी इन टीवी स्टार्स की मौत, नंबर 6 की मौत पर खूब रोए थे सलमान खान Reviewed by Author on October 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.