प्यार शक्ल से नहीं सीरत से होती है यह कहावत पूरा करती है यह 5 जोड़ियां,तस्वीरें जरूर देखें

हम उन 5 जोड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो प्यार में रंग नहीं देखा जाता, यह सच साबित करती है, उन्होंने बताया कि प्यार सीरत में देखा जाता है, सूरत में नहीं।

google.com
5. किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट
किम कार्दशियन का नाम कई हस्तियों के साथ जुड़ा हुआ है। वास्तव में, वह खुद अमेरिका की एक सुपर मॉडल है, जो कई रियलिटी शो होस्ट करती है। बता दें कि किम कार्दशियन के बॉयफ्रेंड उनके बॉडीगार्ड हुआ करते थे। लेकिन वह अब रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने 2014 में लव मैरिज की थी। इसे हॉलीवुड में सबसे क्यूट कपल कहा जाता है।

google.com
4. एलेन पोम्पियो और कृष ईवेरी
एलन पोम्पेओ हॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और निर्देशक हैं। यह किसी परी से कम नहीं लगती, लेकिन वह पिछले 12 सालों से कृष इवारी के साथ रिलेशनशिप में हैं, जो उनसे उम्र में बड़े हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि प्यार वास्तव में रंग को महत्व नहीं देता है।

google.com
3. एटली कुमार और कृष्णा प्रिया
यदि आप दक्षिण के क्षेत्रों से संबंध रखते हैं, तो आपको एटली कुमार के बारे में पता होगा। इस 32 वर्षीय अभिनेता ने बहुत ही कम समय में बहुत नाम कमाया है। वह दक्षिण के एक प्रसिद्ध निर्देशक हैं। 2014 में उन्होंने कृष्णा प्रिया से शादी की, जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। बता दें कृष्णा प्रिया भी एक टीवी अभिनेत्री हैं। खैर एटली कुमार की आगामी फिल्म विजिल है, जो 27 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होगी। मुख्य अभिनेता विजय और अभिनेत्री नयनतारा होंगी।

google.com
2. काइली जेनर और ट्रेविस स्कॉट
काइली जेनर दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। उनका ट्रेविस स्कॉट के साथ सालों से रिश्ता है। उनकी एक बेटी भी है। आपको बता दें काइली जेनर एक परी की तरह खूबसूरत हैं, जबकि उनका बॉयफ्रेंड कुछ खास नहीं दिखता है। फिर भी वह एक प्रसिद्ध जोड़ी है जिसने रंगभेद की परवाह नहीं की।

google.com
1.के के गोस्वामी और पिंकू गोस्वामी
के के गोस्वामी 90 के दशक के एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं। वह वर्तमान में 46 वर्ष का है। उन्होंने गुटुर गू, जूनियर जी, सा .. कोई है और विक्राल और गबराल जैसे धारावाहिकों में काम किया है। वह कई फिल्मों में भी नज़र आए हैं जिसमें पप्पू पास हो गया, और भूत अंकल हैं। वैसे इस छोटे कद के अभिनेता की हाल ही में शादी हुई है। उनकी पत्नी का नाम पिंकू गोस्वामी है, जो बहुत खूबसूरत हैं।
दोस्तों आपको इन जोड़ियों के बारे कौन सी राय देनी है हमें कमेंट करके अपनी राय जरूर दें। और इस पोस्ट को लाइक एवं शेयर जरूर करें। तथा मनोरंजक जानकारी हमेशा पाने के लिए हमें फॉलो करें।
प्यार शक्ल से नहीं सीरत से होती है यह कहावत पूरा करती है यह 5 जोड़ियां,तस्वीरें जरूर देखें प्यार शक्ल से नहीं सीरत से होती है यह कहावत पूरा करती है यह 5 जोड़ियां,तस्वीरें जरूर देखें Reviewed by Author on October 07, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.