महिलाओं के रोल में फिट बैठे थे ये 5 अभिनेता, नंबर-1 को तो हीरोइन मान बैठे थे लोग!



बॉलीवुड की अभिनेत्रियां खूबसूरत होती हैं. लेकिन कभी कबार उस रोल को अभिनेता भी निभाते हैं, जो उन अभिनेत्रियों से कम नहीं दिखते। इस बात का प्रमाण नीचे देंगे, बता दें जिन अभिनेताओं की चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने महिलाओं का रोल निभा कर सुर्खियां बटोरी थी। नंबर 1 को तो आज भी इसी तरह के रोल ऑफर होते हैं।

Third party image reference
5. श्रेयस तलपड़े
एक्टिंग के मामले में श्रेयस तलपड़े का टक्कर नहीं है। उन्होंने फिल्म पेइंग गेस्ट में औरत का रोल निभाया था। उस फिल्म की अभिनेत्री से भी वे ज्यादा खूबसूरत नजर आए थे। उनकी इसी कला का उपयोग निर्देशक ने कई फिल्मों में किया है। उन्होंने इस तरह के रोल अन्य फिल्मों में भी किए हैं।

Third party image reference
4. गोविंदा
गोविंदा की एक्टिंग का क्या कहना, साल 1998 में फिल्म आंटी नंबर वन आई थी। जिसमें उन्होंने एक औरत का किरदार निभाया था। यह एक कॉमेडी फिल्म थी लेकिन उसे देखकर लोग धोखा खाए गए थे। कि वह सच में एक पुरुष है, क्योंकि महिला के रोल में वो बेहद खूबसूरत दिखे थे।

Third party image reference
3. अक्षय खन्ना
समय से पहले ही अक्षय खन्ना गंजे हो चुके हैं, वह शर्मीले स्वभाव के हैं, शायद इसलिए फिल्मों में टिक नहीं पाए। लेकिन उनका किरदार आज भी सुर्खियों में है, जब उन्होंने फिल्म नो प्रॉब्लम में एक औरत का किरदार निभाया था, जो बेहद मजेदार था।

Third party image reference
2. आमिर खान
मिस्टर परफेक्शिनिस्ट हर रोल में फिट बैठते हैं। शायद इसलिए उन्हें यह नाम मिला है। बाजी तो आपने देखा ही होगा, जिसमें वह एक लड़की के रोल निभाकर चर्चा में आए थे। इसके अलावा कई सारे एडवर्टाइज में भी लड़की का रोल निभा चुके हैं। आमिर खान की इसी अंदाज पर दुनिया फिदा है।

Third party image reference
1.रितेश देशमुख
वह फिल्म अपना सपना मनी मनी से सुर्खियों में आए थे। वह एक लड़की के रोल में थे, जो बेहद खूबसूरत रहती है। साल 2006 में आई इस फिल्म को खूब सफलता मिली थी। उन्होंने कई फिल्मों में महिला का रोल निभाया है। उन पर इस तरह का किरदार फिट बैठता है। अब हाउसफुल 4 में भी इसी रूप में नजर आएंगे।
महिलाओं के रोल में फिट बैठे थे ये 5 अभिनेता, नंबर-1 को तो हीरोइन मान बैठे थे लोग! महिलाओं के रोल में फिट बैठे थे ये 5 अभिनेता, नंबर-1 को तो हीरोइन मान बैठे थे लोग! Reviewed by Author on October 08, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.