हेरा फेरी फिल्म से जुड़ी इन 4 बातों को शायद नहीं जानते होंगे आप, पहली बात है बेहद खास


Google
नमस्कार दोस्तो स्वागत है। आपका हमारे आज के इस लेख में दोस्तो आज के आर्टिकल में हम आपको साल 2000 में आई हेरा फेरी से जुड़ी उन 4 बातों के बारे में बताएंगे जिसे आप शायद नहीं जानते होंगे.
4. दोस्तो आप शायद नहीं जानते होंगे कि फिल्म हेरा फेरी साल 1989 में आई मलयालम फिल्म रामजी राव स्पीकिंग की कॉपी थी। रामजी राव स्पीकिंग के डायरेक्टर ने फिल्म हेरा फेरी की स्टोरी लिखी थीं।
3. फिल्म हेरा फेरी में अक्षय कुमार और नम्रता शिरोडकर पर एक आइटम गाना फिल्माया गया था जो काफी पसंद भी किया गया था। लेकिन आपको बता दे कि पहले यह गाना अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया जाना था।

Google
2. फिल्म हेरा फेरी साल 2000 में आई थी। और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। आपको बता दे उस साल हेरा फेरी के अलावा अक्षय कुमार की और फिल्म धड़कन और खिलाड़ी 420 रिलीज हुई है। फिल्म खिलाड़ी 420 फ्लॉप हुई थी। जबकि उस साल धड़कन 12 वीं और हेरा फेरी 14 वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म साबित हुई थी।

Google
1. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म हेरा फेरी में अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी भी मुख भूमिका में नजर आए थे। सुनील शेट्टी का किरदार शाम का था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। लेकिन आप यह बात शायद नहीं जानते होंगे शाम के किरदार के लिए पहले संजय दत्त को लिया जाना था मगर इस समय उन्हें हर दिन जेल में हाजिरी लगानी पड़ती थी। और इस वजह से बाद में सुनील शेट्टी को फाइनल किया गया।
दोस्तो आपको हमारी यह जानकारी कैसी लगी कमेंट करके कमेंट बॉक्स में हमे अपनी राय जरूर बताएं और पोस्ट पसंद आई हो तो पोस्ट को लाइक और दोस्तो के साथ शेयर करें और इस तरह की रोचक जानकारी पाते रहने के लिए हमे फॉलो करें।
हेरा फेरी फिल्म से जुड़ी इन 4 बातों को शायद नहीं जानते होंगे आप, पहली बात है बेहद खास हेरा फेरी फिल्म से जुड़ी इन 4 बातों को शायद नहीं जानते होंगे आप, पहली बात है बेहद खास Reviewed by Author on October 07, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.