बॉलीवुड में सनी देओल के जानी दुश्मन हैं ये 4 बड़े सुपरस्टार, नंबर 1 है खान !



नमस्कार, दोस्तों हमारे चैनल में आपका स्वागत है। आज हम बात करेंगे सनी देओल के जानी दुश्मन है ये 4 बड़े सुपरस्टार !

Third party image reference
सनी देओल बॉलीवुड एक्शन हीरो के रूप में जाने-माने हस्ती है। दुनिया भर में इनके कई सारे फैंस है। सनी देओल का एक डायलॉग ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता है, तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है। जो कि काफी मशहूर है। यह डायलॉग बच्चे बच्चों की जुबान पर मशहूर है। लेकिन आज हम इनके बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं, उसे सुनकर आप हैरान हो जाओ हो जाएंगे।

Third party image reference
आज हम बॉलीवुड के कुछ ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉलीवुड में दोस्ती से ज्यादा दुश्मनी से काफी मशहूर है और बॉलीवुड इंडस्ट्रियल में उनकी दुश्मनी के काफी चर्चा अक्षर होती रहती है। आज हम आपको बताने वाले ये उन 4 बॉलीवुड सुपर स्टार अभिनेताओं के बारे में, जो ढाई किलो का हाथ रखने वाले मशहूर एक्टर सनी देओल के जानी दुश्मन माने जाती है। तो चलो जानते है उन 4 बड़े सुपरस्टार के बारे में जो सनी पाजी के दुश्मनों के लिस्ट में है।

Third party image reference
4) अजय देवगन -
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन और सनी देओल की बीच दुश्मनी काफी सालों से है। हम आपको बता दें कि इनकी दुश्मनी साल 2002 में शुरू हुई जब 'द लेजेंड ऑफ भगत सिंह' फिल्म की कास्टिंग के दौरान सनी देओल ने अजय देवगन से अपने छोटे भाई बॉबी देओल को इस फिल्म में लेने के लिए सिफारिश की थी। अजय ने सनी की बात नहीं मानी और बॉबी को इस फिल्म में नहीं लिया। इस बात से दोनों अभिनेताओं के बीच दुश्मनी हो गई की थी। बता दें कि उसके बाद इन दोनों ने एक साथ कभी किसी भी फिल्म में काम नहीं किया।

Third party image reference
3) आमिर खान -
बॉलीवुड में आमिर खान को भी सनी देओल का बड़ा दुश्मन माना जाता है। दरअसल 15 जून साल 2001 में सनी देओल की फिल्म ग़दर रिलीज होनी थी और उसी दिन आमिर खान की फिल्म लगान भी रिलीज़ होनी थी। सनी देओल ने उनकी फिल्म रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने की सिफारिश की थी, मगर आमिर खान ने उनकी बात नहीं मानी। इसके बाद उन दोनों अभिनेताओं के बीच कड़वाहट और दूरी बढ़ गयी। आज तक एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते और तब से शुरू हुई इन दोनों की दुश्मनी आज तक चली आ रही है।

Third party image reference
2) अनिल कपूर -
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनिल कपूर और सनी देओल की बॉलीवुड में कड़ी दुश्मनी मानी जाती है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'राम अवतार' शूटिंग के दौरान अनिल कपूर और सनी देओल का झगड़ा हो गया था। झगड़ा इतना बड़ा हो गया कि सनी ने अनिल कपूर का गिरे मान पकड़ लिया था। लेकिन झगड़ा किस कारण से हुआ था इसका आज तक पता नहीं चला। इसके बाद से ही बॉलीवुड में वे दोनों अभिनेता आपस में दूरी बनाए रखते हैं और इनकी दुश्मनी बढ़ती चली गई। सनी देओल अनिल कपूर और उनकी पूरी फैमिली से नफरत करते हैं।

Third party image reference
1) शाहरुख खान -
सनी के दुश्मनों की लिस्ट में चौथा नाम शाहरुख खान का है। सनी देओल शाहरुख खान के साथ 'डर' फिल्म में काम कर चुके हैं। लेकिन ऐसा कहा जाता है कि उसी फिल्म की वजह से इन दोनों के बीच दुश्मनी हुई थी। साल 1993 में दोनों की डर फिल्म आई थी, जिसमें शाहरुख खान का नेगेटिव रोल था। सनी देओल इस फिल्म में हीरो के किरदार में नजर आए थे। लेकिन फिर भी लोगों ने शाहरुख खान के किरदार को ज्यादा पसंद किया था। दरअसल सनी देओल का मानना है कि उनके किरदार से ज्यादा शाहरुख खान के किरदार को अहमद दी गई थी। जिसके कारण इन दोनों के बीच मन मुरताव हो गया था, और वह फिर इन दोनों एक दूसरे की दुश्मन बन गए।
बॉलीवुड में सनी देओल के जानी दुश्मन हैं ये 4 बड़े सुपरस्टार, नंबर 1 है खान ! बॉलीवुड में सनी देओल के जानी दुश्मन हैं ये 4 बड़े सुपरस्टार, नंबर 1 है खान ! Reviewed by Author on October 07, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.