बालवीर से पहले इन सितारों की भी हो चुकी है दर्दनाक मौत, नंबर 3 था युवाओं की जान




Third party image reference
ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो करें ताकि हम आगे भी आपको ऐसी रोचक जानकारी से अवगत करा सकें।
दोस्तों अभी हाल ही में टीवी के लोकप्रिय सीरियल बालवीर के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में उनके माता-पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूत्रों की मानें तो शिवलेख सिंह की मां की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।बता दे कि शिवलेख ससुराल सिमर का, खिड़की, बालवीर, अकबर बीरबल जैसे कई सीरियलों में काम कर चुके हैं। दोस्तों आज हम आपको हमारी इस पोस्ट के माध्यम से ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी मौत भी दर्दनाक सड़क हादसों में हुई थी।
1.पॉल वॉकर

Third party image reference
दोस्तो फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस के अभिनेता पॉल वॉकर जब कैलिफोर्निया में एक कार से जा रहे थे, तो उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया और उनका निधन हो गया। उनकी कार लैंप पोस्ट और दो पेड़ों से टकराई, जिसके बाद कार में आग लग गई। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पॉल वाकर हॉलीवुड के मशहूर स्टार थे।
2.सौंदर्या

Third party image reference
दोस्तो सौंदर्या साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री थी, उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म सूर्यवंशम से डेब्यू किया। इस फिल्म के कुछ दिन बाद ही सौंदर्या का निधन हो गया था। जानकारी के अनुसार जब सौंदर्या हेलीकॉप्टर से करीमनगर जा रही थी, तो प्लेन क्रैश हो गया और उनकी मौत हो गई।
3.दानिश जेहन

Third party image reference
दोस्तो दानिश जेहन यूट्यूबर और रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' के कंटेस्टेंट थे। बता दे कि एक दर्दनाक सड़क हादसे में दानिश जेहन की 22 साल की उम्र में ही मौत हो गई।
दोस्तों कमेंट करके बताएं कि आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी।
बालवीर से पहले इन सितारों की भी हो चुकी है दर्दनाक मौत, नंबर 3 था युवाओं की जान बालवीर से पहले इन सितारों की भी हो चुकी है दर्दनाक मौत, नंबर 3 था युवाओं की जान Reviewed by Author on October 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.