377 करोड़ रुपए कमाए थे पिछली फिल्म ने, अब अगली फिल्म के हीरो के साथ आई नजर



बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो आजकल फुल फॉर्म में चल रही है । अपने टैलेंट के दम पर वह करोड़ों दिलों पर राज करने लगी है और इन्हीं में से एक है कियारा आडवाणी । शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' में काम करने के बाद कियारा आडवाणी अपनी एक्टिंग से हर किसी के दिल पर राज करने लगी है । फिल्म में इनकी मासूमियत सभी के दिल को छू गई थी और आजकल इनके पास कई फिल्में है ।

Third party image reference

पिछली फिल्में कमाए थे 377 करोड़ रुपये

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी की पिछली फिल्म 'कबीर सिंह' ने वर्ल्ड वाइड 377 करोड़ रुपए का कारोबार किया था तो वहीं इंडिया में इस फिल्म का बिजनेस 278 करोड़ रहा था । कम बजट में बनाई गई यह फिल्म कलेक्शन से ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी । शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था ।

Third party image reference

अब इस बड़ी फिल्म में कार्तिक के साथ करेंगी रोमांस

कभी ऐसी फिल्म की अपार सफलता के बाद कियारा आडवाणी के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है और इन दिनों वो बॉलीवुड के हैंडसम हंक हीरो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'भूल भुलैया टू' को लेकर काफी चर्चाओं में है । बता दें कि फिल्म डायरेक्टर अनीस बाज्मी ने इस फिल्म के लिए कियारा आडवाणी को सिलेक्ट कर लिया है । बता दे कि यह फिल्म अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म भूल भुलैया की रिमेक है । अब बड़े पर्दे पर पहली बार कार्तिक आर्यन और क्यारा आडवाणी रोमांस करते हुए नजर आएंगे । इस जोड़ी को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं ।

Third party image reference

एक साथ हुआ कैमरे में कैद

आपको बता दें कि आज शाम को ही कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन अमिस बाज़मी को मिलने उनके ऑफिस पहुंचे थे । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वाइट कलर के स्टाइलिश कपड़ों में कियारा आडवाणी कहर ढा रही है तो वहीं हर बार की तरह कार्तिक आर्यन काफी डेसिंग लग रहे हैं ।

दोस्तों, वैसे आपको यह जोड़ी कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

377 करोड़ रुपए कमाए थे पिछली फिल्म ने, अब अगली फिल्म के हीरो के साथ आई नजर 377 करोड़ रुपए कमाए थे पिछली फिल्म ने, अब अगली फिल्म के हीरो के साथ आई नजर Reviewed by Author on October 08, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.