अगर आपको शरीर के इन 2 अंगो पर है तिल तो तुरंत जान ले ये राज की बातें



ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से शरीर के हिस्सों पर तिल होना काफी भाग्यशाली माना जाता है। वही कुछ कुछ हिस्सों पर पर तिल होना बहुत बुरा भी माना जाता है लेकिन कई सारे लोग तो ऐसे होते है जिनको नहीं पता होता है की शरीर के कौन से हिस्से पर तिल होना कैसा होता है,

Google.com
इसीलिए आज हम आपको बताने जा रहे है क सीने पर तिल होने का क्या मतलब होता है और जिस व्यक्ति के सीने पर तिल होता है उसके अंदर कौन से गुण होते है.

Google.com
  • जिन लोगो के सीने के दाएं तरफ तिल होता है। ऐसे व्यक्ति जिंदगी में अपना सपना पूरा करने के लिए ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नही पड़ती है। ऐसा माना जाता है कि इनकी जिंदगी में कभी कोई परेशानी नहीं होती है।
  • जिन लोगो के सीने के दाएं तरफ तिल होता है ऐसे व्यक्ति बहुत ज्यादा भाग्यशाली और बहुत नाम कमानेवाले होते है।
  • जिन लोगो के सीने के दाएं तरफ तिल होता है। ऐसे व्यक्ति अमीर होने के साथ साथ ये बहुत अच्छे स्वभाव के भी होते है।

Google.com
  • जिन लोगों के सीने के बाएं तरफ तिल होता है, ऐसे व्यक्ति के शादी शुदा जीवन में बहुत सी समस्याएं होती है जिनकी वजह से इनका वैवाहिक जीवन संघर्षो में बीतता है।
  • जिन लोगों के सीने के बाएं तरफ तिल होता है, ऐसे व्यक्ति अपनी फैमिली और पैसों को लेकर बहुत परेशानी में रहते है।
  • जिन लोगों के सीने के बाएं तरफ तिल होता है, ऐसे व्यक्ति बहुत मेहनत करते है लेकिन इन्हें कभी इनके कार्य का उचित फल प्राप्त नही होता है।
अगर आपको शरीर के इन 2 अंगो पर है तिल तो तुरंत जान ले ये राज की बातें अगर आपको शरीर के इन 2 अंगो पर है तिल तो तुरंत जान ले ये राज की बातें Reviewed by Author on October 10, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.