बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से मोह भंग हो गया इन सितारों का, नंबर 1 अब तक गुमनाम है



बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया दूर से जितनी खूबसूरत नजर आती है करीब से उतनी ही उलझी हुई है। बॉलीवुड ने कई लोगों को फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया तो कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्हें यह दुनिया कुछ खास रास नहीं आई। आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया को छोड़ कोई दूसरा काम करना मुनासिब समझा वहीं कुछ सितारे फिल्मी दुनिया को छोड़कर गुमनाम हो गए एम
4. सवी सिद्धू

Third party image reference
अक्षय कुमार के साथ पटियाला हाउस और निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाल और ब्लैक फ्राईडे जैसी फिल्मों में वह काम कर चुके हैं। उन्होंने सुभाष घई और यशराज बैनर की फिल्मों में भी छोटे रोल निभाए हैं लेकिन उनकी जिंदगी में ऐसा दौर आया जब उन्हें अपने घर का खर्च निकालने के लिए चौकीदार की नौकरी करनी पड़ी। जब मीका सिंह को सवी सिद्धू की कहानी पता चली तो उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म में उन्हें ऑफर दिया वहीं अन्य बॉलीवुड सितारे भी उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।
3. नकुल कपूर

Third party image reference
नकुल कपूर ने बॉलीवुड में 4 फिल्में जिसके बाद वह लाइमलाइट की दुनिया से गुमनाम हो गए। उनकी आखिरी फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई तुमसे अच्छा कौन है थी जिसमें आरती छाबड़िया और किम शर्मा नजर आई थीं। इस सुपरहिट फिल्म के बाद नकुल कपूर की लोकप्रियता के सितारे सातवें आसमान पर पहुंच गए। लेकिन यहीं से उनकी जिंदगी का बुरा दौर शुरू हो गया। नकुल को कुछ खास फिल्मों के ऑफर नहीं मिले जिसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री से अलविदा कहना मुनासिब समझा। वह आज कनाडा में डिवाइन लाइट नाम का योगा इंस्टीट्यूट चलाते हैं और लोगों को योगा का प्रशिक्षण देते हैं।
2. मयूरी कांगो

Third party image reference
90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मयूरी कांगो ने फिल्मी करियर में पापा कहते हैं और अजय देवगन, अरशद वारसी के साथ होगी प्यार की जीत जैसी फिल्में की। फिल्मों में मन मुताबिक काम ना मिलने की वजह से उन्होंने छोटे पर्दे की ओर रुख कर लिया लेकिन वहां भी उन्हें कुछ खास सक्सेज नहीं मिली। साल 2002 में एनआरआई आदित्य ढिल्लन से शादी करके वह अमेरिका शिफ्ट हो गईं। 2012 तक अमेरिका में जॉब करने के बाद वह इंडिया वापस लौट आईं। आज मयूरी गूगल इंडिया के इंडस्ट्री हेड का पद संभाल रही हैं।
1. राज किरण

Third party image reference
80 के दशक के अभिनेता राज किरण बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रहे हैं। उन्होंने ऋषि कपूर के साथ कर्ज और अर्थ जैसी फिल्मों में काम किया। 1994 में अपनी अंतिम फिल्म वारिस करके वह लाइमलाइट की दुनिया से अचानक गुमनाम हो गए। कोई कहता है अपनी पत्नी से तलाक के बाद वह डिप्रेशन में आ गए थे जिसके बाद अमेरिका के अटलांटा के एक मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है उन्होंने राज किरण को अमेरिका में टैक्सी चलाते देखा है। हालांकि किसी खबर की अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।
बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से मोह भंग हो गया इन सितारों का, नंबर 1 अब तक गुमनाम है बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से मोह भंग हो गया इन सितारों का, नंबर 1 अब तक गुमनाम है Reviewed by Author on October 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.