इन अभिनेत्रियों की मौत सबके लिए सस्पेंस बनकर रह गई, नंबर 1 की हुई थी सबसे दर्दनाक मौत

मृत्यु एक ऐसा सच है जिसे सभी को स्वीकार करना पड़ता है। मौत किसी से भेदभाव नहीं करती फिर चाहे वह आम आदमी हो या फिर कोई सेलिब्रिटी। दोस्तों आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बता रहे हैं जिनकी असमय मौत ने सबको हैरान करके रख दिया। इन सितारों की मौत आज भी सबके लिए सस्पेंस बनी हुई है। आइए जान लेते हैं इन सितारों के बारे में
5. परवीन बॉबी

Third party image reference
एक आलीशान फ्लैट में रहने वाली परवीन बॉबी की मौत का पता तब चला जब उनके घर से भयंकर बदबू आने लगी। लोग जब वहां पहुंचे तो दूध के कुछ पैकेट और कुछ पुराने अखबार पड़े थे। उस दिन तारीख थी 22 जनवरी 2005, और जगह थी मुंबई का जुहू एरिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उनकी मौत 72 घंटे पहले ही हो गई थी। उनके पड़ोसियों ने बताया कि परवीन कमरे में बंद रहती थी और किसी से भी मिलना पसंद नहीं था। खाना ऑर्डर करके मंगाती थीं और उन्हें शराब और सिगरेट की बुरी लत लग गई थी।
4. जिया खान

Third party image reference
इस लिस्ट में नंबर दो पर है अभिनेत्री जिया खान। बता दें कि साल 2013 में जिया खान ने खुदकुशी कर ली थी। खबरों के मुताबिक जिया खान का आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ अफेयर चल रहा था। ब्रेकअप के चलते जिया ने ऐसा कदम उठाया। लेकिन जिया खान के परिवार वालों ने इसे सुसाइड ना मानते हुए कहा जिया की हत्या की गई है। यह गुत्थी अब तक अनसुलझी है कि यह मर्डर था या सुसाइड। जिया ने निशब्द फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।
3. श्रीदेवी

Third party image reference
24 फरवरी 2018 की सुबह बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के लिए अंतिम सुबह साबित हुई। खबर आई कि दुबई के जुमैरा होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई है। बता दें कि श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई पहुंची थी। बाद में पता चला कि उस दिन श्रीदेवी 48 घंटे तक अपने होटल रूम से बाहर नहीं निकली थीं और ना ही किसी से मिली थीं। यह हादसा था या कोई साजिश अब तक सस्पेंस है।
2. सिल्क स्मिता

Third party image reference
सिल्क स्मिता उर्फ विजयलक्ष्मी को भारतीय सिनेमा की विवादित अभिनेत्री भी माना जाता है। कहा जाता है कि अकेलेपन की वजह से वह शराब और अन्य खतरनाक नशे की गिरफ्त में आ गई थीं। उन्होंने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। यह गुत्थी अब तक अनसुलझी है कि उन्होंने नशे की वजह से मौत को गले लगाया या फिर कोई और वजह थी। वहीं कुछ लोग उनकी मौत को एक साजिश भी बताते हैं।
1. दिव्या भारती

Third party image reference
90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्या भारती की मौत ने सबको चौंका दिया था। 5 अप्रैल 1993 की रात अपने घर के पांचवे फ्लोर से गिरने की वजह से दिव्या भारती की मौत हो गई थी। लेकिन दिव्या भारती की मौत लोगों के लिए रहस्य बन कर रह गई। वह पांचवे फ्लोर से कैसे गिर गईं, क्या उन्हें किसी ने धक्का दिया था यह बात आज भी लोगों के लिए सस्पेंस बनी हुई है।
इन अभिनेत्रियों की मौत सबके लिए सस्पेंस बनकर रह गई, नंबर 1 की हुई थी सबसे दर्दनाक मौत इन अभिनेत्रियों की मौत सबके लिए सस्पेंस बनकर रह गई, नंबर 1 की हुई थी सबसे दर्दनाक मौत Reviewed by Author on October 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.